गोविंदा की टिप्पणी के बाद कश्मीरा शाह ने पोस्ट शेयर कर लिखा- 'तुम्हारे दर्द का कारण बनने वाले लोगों को दूर कर सकती हूं'

By  
on  

गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के झगड़े की खबरों के बीच, हाल ही में एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी. एक्टर ने कहा है कि "मैंने कई रिपोर्ट पढ़ी कि कृष्णा ने शो में परफॉर्म नहीं किया, क्योंकि शो का गेस्ट मैं था. उसने हमारे रिश्ते पर भी बात की. उनके स्टेटमेंट्स में कई नाम खराब करने वाले और बेकार की बातें कही गई थीं." जिसके बाद, अब कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है.

कश्मीरा लिखती हैं, 'जीवन एक निर्देश मार्गदर्शिका के साथ नहीं आता है, लेकिन यह एक मां के साथ आता है और एक मां के रूप में तुम्हारी रक्षा करना, मेरा काम और मेरी पहली प्राथमिकता है.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

(यह भी पढ़ें: गोविंदा ने भांजे कृष्णा अभिषेक के साथ अनबन पर कहा- 'कई बार सुन चुका हूं कश्मीरा और उनके भद्दे कमेंट्स')

पोस्ट में वह आगे लिखती हैं, ''एक मां के रूप में यह ध्यान रखना मेरा कर्तव्य है कि तुम्हें कोई नुकसान न पहुंचे. एक मां के रूप में मेरा दिल तुम्हें दर्द में देखकर के दुखता है और मुझे लगता है कि मैं तुम्हारा दर्द तुमसे दूर नहीं कर सकती. हालांकि मैं उन चीजों और लोगों को दूर कर सकती हूं जो तुम्हारे उस दर्द का कारण बनते हैं."

वह अपने पोस्ट में यह भी लिखती हैं, "एक मां के रूप में मैं ये वादा करती हूं कि तुम्हें किसी के निजी एजेंडा के लिए इस्तेमाल नहीं होने दूंगी. जब तक मैं जिंदा हूं तब तक मैं इस दुनिया के सभी स्वार्थों से तुम्हारी रक्षा करूंगी. तुम जब बड़े हो जाओगे तो जानोगे कि बड़े महान लोग तुम्हारा इस्तेमाल करने के लिए इतना नीचे गिर सकते हैं. लेकिन मैं अपने जीते-जी और मरने के बाद भी तुम्हारी रक्षा करूंगी. तुम्हारी मां कश्मीरा शाह शर्मा."

(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share