क्या दीपिका पादुकोण ने शुरू की शाहरुख खान को-स्टारर 'पठान' की शूटिंग?

By  
on  

ऐसा लगता है कि दीपिका पादुकोण ने आज से यशराज फिल्म्स की 'पठान' की शूटिंग शुरू कर दी है. सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली इस फिल्म के साथ शाहरुख खान और दीपिका की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू चलाने के लिए तैयार है. इस तरह से शाहरुख कुल 2 साल के बाद कैमरे का सामना करेंगे. फिलहाल फिल्म रहस्य में डूबी हुई है और अभी आधिकारिक तौर पर घोषित नहीं की गई है.

दीपिका की इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हिंदी में 'शुभ आरम्भ' लिखा हुआ है, जिसे देख ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस ने पठान की शूटिंग शुरू कर दी है. एक्ट्रेस ने शाहरुख द्वारा फिल्म की शूटिंग शुरू करने के दूसरे दिन उन्हें ज्वाइन कर लिया है. एक सूत्र ने यह भी कहा है कि "शाहरुख खान के साथ पठान की शूटिंग दीपिका शुरू करने के लिए तैयार हैं. शूट की शुरुआत आज YRF स्टूडियो में ही होगी. मेकर्स ने अब तक फिल्म के बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है लेकिन काम पूरे जोरों पर है." 

(यह भी पढ़ें: दो साल के लंबे ब्रेक के बाद यशराज स्टूडियो में शाहरुख़ खान ने शुरू की 'पठान' की शूटिंग )

शाहरुख और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम भी पठान में उनके साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. दीपिका इसके पहले गोवा और मुंबई में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर चुकी हैं. दीपिका और शाहरुख ने पहले ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम किया है.

(Source: Instagram/Indian Express)

Recommended

Loading...
Share