जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे 'बेख्याली' फेम सिंगर कंपोजर जोड़ी सचेत टंडन-परंपरा ठाकुर, इस दिन लेंगे सात फेरे ?

By  
on  

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी के बाद बॉलिवुड की एक और फेमस सिंगर, कंपोजर जोड़ी शादी के बंधन में बंधने वाली है. ये जोड़ी है  ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' के गाने 'बेख्याली', 'मेरे सोहनेया', 'पति पत्नी और वो' के गाने 'दिलबरा' जैसे हिट्स सॉन्ग देने वाले सिंगर कपल सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर की. कपल के कॉमन फ्रेंड ने एक लीडिंग वेबसाइट से बातचीत में इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि सचेत और परंपरा इस दिन सात फेरे ले सकते है.

एक लीडिंग वेबसाइट की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक, सचेत और परंपरा सबसे पहले बार एक रियलिटी शो में कंटेस्टेंट्स के तौर पर 2015 में मिले थे. अब बताया जा रहा है कि परिवार के लोगों की उपस्थिति में इन दोनों की शादी 27 नवंबर 2020 को दिल्ली में होगी. इन दोनों के एक क्लोज फ्रेंड ने बताया कि सचेत और परंपरा पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन इनकी शादी की किसी को कोई खबर नहीं थी. 

Recommended Read: Video: 'कबीर सिंह' से लेकर 'तानाजी' तक सचेत टंडन ने अपनी कामयाबी के बारे में पीपिंगमून से बात की 


रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बात तब खुलकर सामने आ गई जब शादी के लिए पसंद किए गए कपड़ों की कुछ तस्वीरें परंपरा ने सचेत को भेजने के बजाय फ्रेंड्स के ग्रुप पर भेज दीं. इसके बाद ही सब लोगों को इनकी शादी के बारे में पता चला. शादी के बारे में इस दोस्त ने आगे बताया कि, 'शादी का फंक्शन बेहद निजी रखा जाएगा. सारे इंतजाम भी सचेत और परंपरा खुद ही देख रहे हैं. 2016 से सचेत और परंपरा की जोड़ी ने साथ में काम करना शुरू कर दिया.

(Source: Bombay Times)

Recommended

Loading...
Share