करीना कपूर खान ने धरमकोट स्टूडियो में तैमूर संग बनाए मिट्टी के बर्तन, शेयर की तस्वीरें और वीडियो

By  
on  

करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ धर्मशाला में एक बेहतरीन समय बिता रही हैं और उनका ताजा पोस्ट इसका सबूत है. शेयर की गयी तस्वीर में हम करीना और तैमूर को धरमकोट स्टूडियो में मिट्टी के बर्तनों पर हाथ आजमाते और अपने भीतर के कलाकार को बाहर निकालते नजर आ रहे हैं. बता दें कि करीना और सैफ जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का अपने जीवन में स्वागत करने वाले हैं.

तस्वीरों और वीडियो की एक सीरीज शेयर करते हुए, बेबो ने लिखा है, "पॉट, पॉट, पॉटरी विथ द लील मैन धरमकोट स्टूडियो शानदार स्टफ." वीडियो में टिम बर्तनों को सीखते हुए खुश होते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह उसे करीना को भी दिखा रहे हैं और कह रहे हैं "देखो अम्मा." इन फोटोज में तैमूर कुछ पॉटरी सीखते हुए खुशी से अपने हाथ दिखाते हुए नजर आ रहे हैं और बेबो उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रही हैं.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: को-प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने की 'वीरे दी वेडिंग पार्ट 2' बनाने की पुष्टि, बताया कर रहे हैं करीना कपूर खान का मां बनने के बाद वापस आने का इंतजार)

इस दौरान हम करीना को जहां लाल और काले रंग की धारियों वाला स्वेटर पहना देख सकते हैं, जिसपर उन्होंने ब्लैक टाइटस पहन रखी है. जबकि, तैमूर को हम ग्रे हूडि और नीले जींस में सभी का दिल जीतते देख सकते हैं.

(Source: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share