14 Years of Dhoom 2: रितिक रोशन को अपने आर्यन के किरदार के लिए 3 एक्टर्स से मिली थी प्रेरणा, अमिताभ बच्चन से लिया था ठहराव

By  
on  

2004 में जब यश राज फिल्म्स धूम फ्रेंचाइजी लेकर आई थी, तब उन्हें पता नहीं था कि यह एक सफल एक्शन सीरीज होगी. फिल्म के पहले इन्सटॉलमेंट की जबरदस्त सफलता के बाद, मेकर्स ने 2006 में धूम 2 के साथ अपनी वापसी की और फिल्म ने एक बार फिर अपना कमाल दिखाया. अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा, बिपाशा बसु और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर, धूम 2 में रितिक रोशन मुख्य अंटागोनिस्ट की भूमिका में थे और सभी इस हैंडसम विलन के स्वैग के कायल हो गए. 

जबकि फिल्म एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई, ऐसे में अब उसके थिएट्रिकल रिलीज के 14 साल पूरे होने के बाद रितिक ने एक खास पोस्ट शेयर किया है और अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कैप्शन में लिखा है, "DHOOM2 स्कूल में मेरी प्रेरणा थी कि कैसे सेक्सी हो. हमारे शानदार ANAITA द्वारा मुझे कुछ सिखाया जाना था. आर्यन मेरा एक पक्ष था जिसका मुझे पता नहीं था. मुझमे आर्यन था लेकिन ये पता नहीं था कि उसे लाना कैसे है."

(यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ के सॉन्ग ‘चिकनी चमेली’ पर रितिक रोशन का जबरदस्त एक्शन, वायरल हुआ वीडियो)

एक्टर आगे लिखते हैं, "मुझे इस भूमिका के लिए 3 एक्टर्स से प्रेरणा मिली. ब्रूस विलिस, पियर्स ब्रॉसनन और मिस्टर बच्चन को उनके ठहरावों के लिए. मैंने तीनों को एक साथ लाया और इस तरह से आर्यन बाहर आ गया. मुझे लगता है कि आर्यन मेरे अंदर हमेशा के लिए रहेगा. और इस फिल्म में दोस्तों की बेस्ट कास्ट थी!"

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share