ताहिरा कश्यप की डायरेक्शनल डेब्यू 'शर्मा जी की बेटी' को प्रोड्यूस नहीं कर रहे हैं आयुष्मान खुराना

By  
on  

एक साल पहले की बात है, जब एलिप्सिस एंटरटेनमेंट ने ताहिरा कश्यप खुराना की पहली डायरेक्टोरियल फिल्म की घोषणा की थी. फिल्म का टाइटल शुरुआत में 'शर्मा जी की बेटी' रखा गया था, जिसे सुनकर फिल्म को एंटरटेनमेंट से भरा महसूस किया जा सकता है. स्लाइस-ऑफ-लाइफ फिल्म में शानदार कास्ट होने की उम्मीद है. 

फिल्म के प्रोड्यूसर ने उसे बनाने में कास्ट में बदलाव करने के लिए देरी की जिसके बाद महामारी में चीजों को जस के तस रोक दिया. हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया कि ताहिरा के पति आयुष्मान खुराना अपनी स्टार पावर को इस्तेमाल करते हुए, इसमें अपना कदम रखने वाले हैं और बतौर जॉइंट प्रोड्यूसर फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. अगर ऐसा होता है तो प्रोड्यूसर के रूप में आयुष्मान की यह पहली फिल्म होगी.

(यह भी पढ़ें: वेडिंग एनिवर्सरी पर आयुष्मान खुराना ने रोमांटिक अंदाज में पत्नी ताहिरा को किया विश, लिखा- '125 साल साथ निभाने का जश्न')

जिसके बाद एक सूत्र ने इन अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा है, "फिल्म ट्रैक पर है. कास्टिंग चल रही है. आयुष्मान की भागीदारी एक अफवाह है."

ताहिरा ने हाल ही में अपनी किताब, द 12 कमांडेंट्स ऑफ बीइंग ए वूमन लॉन्च की, जिसे क्रिटिक्स और रीडर्स की तरफ से एक तरफ की समीक्षा मिली.

 

Recommended

Loading...
Share