वरुण धवन ने 'स्कैम 1992' के लिए पहली पसंद होने के फैंस के दावे का किया खंडन, कहा- 'एकमात्र पसंद प्रतीक गांधी ही हो सकते हैं'

By  
on  

ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'स्कैम 1992' अपनी शानदार कहानी के अलावा आज कल किसी और कारण से भी चर्चा में बनी हुई है. दरअसल, हर तरफ सीरीज के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें प्रतिक गांधी नहीं बल्कि वरुण धवन को हर्षद मेहता की भूमिका के लिए पसंद किया गया था. कुछ जगहों पर यह खबरें भी थीं कि पहले इस कहानी पर फिल्म बनने वाली थी, लेकिन वरुण द्वारा मना किये जाने के बाद इसे वेब सीरीज का रूप दिया गया. ऐसे में चलिए आपको बताते हैं एक्टर का क्या कहना है.

दरअसल तौहीद नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर लिखा, 'क्या आप जानते हैं? स्कैम 1992 में हर्षद मेहता के आइकॉनिक रोल के लिए वरुण धवन पहली पसंद थे. बाद में डायरेक्टर हंसल मेहता ने प्रतीक गांधी का नाम सुझाया. इसके बाद जो कुछ हुआ, वह इतिहास है.'

(यह भी पढ़ें: प्रतीक गांधी और श्रेया धनवंतरी ने हर्षद मेहता के परिवार की प्रतिक्रिया से लेकर पत्रकार सुचेता दलाल द्वारा 'स्कैम 1992' को पसंद करने पर की बात)

जिसके जवाब में वरुण ने ट्वीट कर लिखा है, "असल में इसमें कोई सच्चाई नहीं है. मैं मानता हूं कि इस शो के लिए एकमात्र पसंद प्रतीक गांधी ही हो सकते हैं. वह वाकई ब्रिलिएंट हैं. स्कैम 1992 का बड़ा फैन हूं."

'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' 9 अक्टूबर 2020 से स्ट्रीम हो रही है, जिसकी कहनी 1980 और 90 के मुंबई में सेट है. स्कैम 1992 एक स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता की ज़िंदगी को फॉलो करती है, जिसने अकले स्टॉक मार्केट को ऊंचाई दी और फिर भयावह गिरावट भी.

(Source: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share