विवेक ओबेरॉय और पलक तिवारी की सुपरनैचुरल हॉरर-थ्रिलर 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' में शामिल हुए अरबाज खान

By  
on  

विवेक ओबेरॉय और डेब्यूटेंट पलक तिवारी की फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' में अरबाज खान की भूमिका होने की घोषणा मेकर्स ने की है. प्रेरणा वी अरोड़ा और मंदिरा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली फिल्म की शूटिंग 22 दिसंबर को मुंबई और पुणे के बाहरी इलाके में शुरू होने वाली है. अरोड़ा ने कहा कि वे खान को फिल्म में लेकर बेहद रोमांचित हैं, जिन्हे "फैशन" और "दबंग" सीरीज जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

प्रोड्यूसर ने कहा है, "बिरादरी से सबसे अधिक प्रताड़ित व्यक्तियों में से एक, एक शानदार दूरदर्शी, एक शानदार निर्देशक, एक बुद्धिमान निर्माता और एक अच्छे दिल वाले एक्टर अरबाज़ खान हमारी 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' टीम में शामिल हुए हैं. हम अपने प्रोडक्शन के साथ आगे बढ़ रहे हैं, उनके साथ और अपनी तरफ से.

(यह भी पढ़ें: पलक तिवारी की डेब्यू हॉरर फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' के नए पोस्टर में सामने आया विवेक ओबेरॉय का फर्स्ट लुक)

फिल्म, जिसमें ताहिर शब्बीर भी हैं, जिन्हें आखिरी बार 'गिलटी' में देखा गया था. फिल्म की कहानी रोजी नाम की लड़की के अचानक गायब होने के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गुरुग्राम में एक बीपीओ कंपनी में काम करती है.

इस फिल्म को विशाल रंजन मिश्रा द्वारा डायरेक्ट किया जाना है. मिश्रा को 2017 में सुनील ग्रोवर-स्टारर "कॉफी विद डी" और कुणाल रॉय कपूर स्टारर होटल मिलन" के लिए जाना जाता है. 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' को मंदिरा एंटरटेनमेंट और ओबेरॉय की होम प्रोडक्शन कंपनी ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है और यह 2021 के मध्य में रिलीज होगी.

(Source: ANI)

Recommended

Loading...
Share