राम माधवानी की अपकमिंग फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ बनी यामी गौतम की जोड़ी, दोनों साथ मिलकर करेंगे 'धमाका' ?

By  
on  

कार्तिक आर्यन ने 22 नवंबर को अपने जन्मदिन के दिन राम माधवानी की फ़िल्म 'धमाका' का एलान किया था. फिल्म में कार्तिक एक जर्नलिस्ट के रोल में दिखेंगे. साथ ही फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक कार्तिक के बर्थडे पर जारी कर दिया गया था. ये पहला मौका था जब एक्टर को दाढ़ी और चश्मे के साथ इस तरह के गहन अवतार में देखा गया है. वहीं अब फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही है कि फिल्म के लिए मेकर्स की लीडिंग लेडी की तलाश खत्म हो गई है. जी हां खबर है कि फिल्म में कार्तिक के साथ यामी गौतम की जोड़ी बनी है. यह पहली बार होगा जब यामी और कार्तिक बिग स्क्रीन पर साथ दिखेंगे. 

एक लीडिंग वेबसाइट  की रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'यामी धमाका में कार्तिक की गर्लफ्रेंड के रोल में दिखेंगी. दोनों ही एक्टर्स जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. दोनों पहली बार साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं'. सूत्रों के अनुसार, 'कार्तिक आर्यन और यामी गौतम अगले महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. मेकर्स दिसंबर के मिड से फिल्म को शूट करने की प्लानिंग कर रहे है. जिसके लिए मेकर्स ने जुहू में एक पांच सितारा होटल बुक किया है जहां फिल्म के प्रमुख सीन्स की शूटिंग की जाएगी. वहीं जनवरी में मुंबई में छोटे आउटडोर हिस्से शूट किए जाएंगे.'

Recommended Read: Confirmed: राम माधवानी की अगली फिल्म में 'धमाका' मचाते दिखेंगे कार्तिक आर्यन, मोशन पोस्टर हुआ जारी


खबरों के अनुसार, राम के साथ कार्तिक की पहली फिल्म दक्षिण कोरियाई फिल्म की रीमेक है. कहानी एक एंकर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक आतंकवादी हमले के लाइव प्रसारण की सभी जानकारी अपने पास रखता है. धमाका को रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज और राम माधवानी फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.
 

बता दें कि कार्तिक फ़िलहाल अनीस बज़्मी की 'भूल-भुलैया' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में हैं. इसके अलावा 'दोस्ताना 2' भी अंडर प्रोडक्शन है. वहीं यामी को आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई विक्रांत मैसी के साथ फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' में देखा गया था. 

(Source: Koimoi)

Recommended

Loading...
Share