वाजिद खान के निधन के बाद पत्नी कमलरुख ने शेयर किये पोस्ट, लिखा- 'धर्म परिवर्तन को किया गया मजबूर'

By  
on  

साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए किसी काले साल की तरह रहा है, इस साल में ना जाने कितने ही हमारे पसंदीदा बॉलीवुड स्टार्स को हमसे छीन लिया है. उन्हीं में से एक नाम है 2 जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद का भी जो कि किडनी की तकलीफ के कारण 1 जून को हमें अलविदा कह गए. आपको बता दें कि वाजिद के भाई साजिद अक्सर उनके बारे में इंटरव्यू के दौरान बातें किया करते हैं, लेकिन फिलहाल की बात करें तो वाजिद का नाम उनकी पत्नी कमलरुख के कारण सुर्खियों में है. दरअसल वाजिद की पत्नी ने उनके परिवार पर उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. ऐसे में कमलरुख ने एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं. तो चलिए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है.

कामरुख ने लिखा, 'मैं पारसी हूं और वह मुस्लिम थे. हम वही थे जिसे आप "कॉलेज स्वीटहार्ट्स" कहेंगे. आखिरकार हमारी शादी हुई, हमने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत प्यार के लिए शादी की थी. यही कारण है कि एंटी कनवर्जन बिल पर हो रही बहस मेरे लिए काफी दिलचस्प है. मैं एक अंतरजातीय विवाह में अपने अनुभव शेयर करना चाहती हूं कि एक महिला धर्म के नाम पर दिक्कत और भेदभाव का सामना करती है, जो पूरी तरह शर्म की बात है ... और एक आंख खोलने वाली है.'

(यह भी पढ़ें: Video: सलमान खान, सोहेल खान और साजिद खान ने वाजिद खान की बर्थ ऐनिवर्सरी पर काटा केक, कम्पोजर-सिंगर को याद करते हुए दिया ट्रिब्यूट)

इसके अलावा आरोप लगाते हुए उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा है, "मेरी साधारण पारसी परवरिश अपने बहुत लोकतांत्रिक थी. विचार की आजादी को प्रोत्साहित किया गया और खुलकर बहस को आदर्श माना जाता रहा है. हर स्तर पर एजुकेशन को प्रोत्साहित किया गया. हालांकि, शादी के बाद ये ही आजादी, शिक्षा और लोकतांत्रिक मूल्य प्रणाली मेरे पति के परिवार के लिए सबसे बड़ी समस्या थी.'

बता दें कि वाजिद खान को 31 मई, 2020 को अस्पताल में एडमिट कराया गया और अगले ही दिन यानी 1 जून, 2020 को वाजिद खान का इंतकाल हो गया.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share