मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अर्जुन कपूर संग धर्मशाला में ली हुई प्यार में डूबी तस्वीर, लिखा- 'कोई उदासी से भरा पल नहीं जब तुम पास होते हो'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर अपनी अगली फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग के लिए इस समय धर्मशाला में हैं. फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम भी स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. ऐसे में एक्टर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ करीना कपूर खान और सैफ के साथ दिवाली उनके साथ मनाने के लिए वहां रवाना हो गयीं थीं. एक साथ त्योहार मनाने के बाद, अर्जुन ने मलाइका और पटौदी परिवार के साथ कुछ फुर्सत के पल बिताने के लिए कुछ समय निकाला. हालांकि, मलाइका मुंबई में वापस आ गई हैं, लेकिन उनका दिल अभी अर्जुन के पास धर्मशाला में है.

इसी बीच मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अर्जुन के साथ अपनी धर्मशाला विजिट के दौरान ली हुई एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, "कोई उदासी से भरा पल नहीं जब तुम पास होते हो .....".  तस्वीर में मलाइका हरे रंग की ऑउटफिट में नजर आ रही हैं, जबकि अर्जुन को ग्रे टी-शर्ट और काली पैंट में देखा जा सकता है. एक दूसरे को बाहों में पकड़ी हुई तस्वीर बेहद ही प्यारी और प्यार से भरी है.

(यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने दिल को छू लेने वाला 'Thanksgiving' वीडियो किया शेयर, दिखाई दी अर्जुन कपूर से लेकर अन्य खास लोगों की झलक)

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर करीना और उनके बेटे तैमूर के साथ धर्मशाला से एक क्यूट तस्वीर साझा की. साथ ही कैप्शन में लिखा, "माउंटेन ब्लिस ♥ #timtim @kareenakapoorkhan #dharamshala"

अर्जुन और मलाइका को इस साल सितंबर में COVID-19 पॉजिटिव टेस्ट किया गया था. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share