जेनेलिया देशमुख ने पति रितेश देशमुख के साथ अपने बॉन्ड पर की बात, कहा- 'हम सिर्फ तब लड़ते हैं जब मैं चाहती हूं'

By  
on  

रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख को शादी के बंधन में बंधे लगभग नौ साल हो चुके हैं. लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया. इस जोड़ी के दो बेटे रियायन जिसका जन्म 2014 में हुआ था और राहिल जिसका जन्म 2016 है. रितेश और जेनेलिया को अपनी पहली फिल्म, तुझ मेरी कसम की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया था, जो 2003 में रिलीज़ हुई थी.

ऐसे में एक जाने माने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि उन्होंने कैसे लगभग दो दशकों तक एक साथ रहने के बाद अपना बॉन्ड बनाए रखा है. जिसपर एक्ट्रेस कहती हैं, "जब हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, हमने 10 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और लोग हमसे पूछते थे कि आपने 10 साल तक डेट कैसे किया, और हमारे पास कोई जवाब नहीं था. हमने रिश्ते, शादी के दौरान भी यही सुना है, और फिर बच्चे भी हैं. मुझे लगता है कि मेरे और रितेश के बारे में बात यह है कि हम बात करते हैं, क्योंकि हमें लगता है कि ज्यादातर रिश्तों में यह चीज गायब है."

(यह भी पढ़ें: जेनेलिया देशमुख ने किया खुलासा, रितेश देशमुख से शादी के दौरान लोगों ने उनसे कहा- 'तुम्हारा करियर ख़त्म है')

वह आगे कहती हैं, "हम सभी के रिश्तों में कुछ ऐसे क्षण होते हैं, जहां हमारे पास शायद एक तर्क या क्षण होता है जहां हम एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं. यह जीवन का हिस्सा है. हम अपनी प्राथमिकताओं को भी जानते हैं और उन चीजों को जाने देते हैं जो इतनी महत्वपूर्ण नहीं हैं."

जेनेलिया ने यह कहते हुए अपने पति की तारीफ भी की, "मुझे इसके लिए रितेश की तारीफ करनी होगी क्योंकि वह कोई मुद्दा नहीं बनाता है. हम लड़ाई नहीं करते हैं, हम केवल तब लड़ते हैं जब मैं लड़ना चाहती हूं."

(Source: Pinkvilla)

Recommended

Loading...
Share