सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर ने की शादी, कहा- 'नहीं पता था कि हम एक होने के लिए हैं'

By  
on  

बेखयाली फेम सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर शादी के बंधन में बंध गए हैं. कथित तौर पर सचेत और परंपरा 2015 में एक रेलाइटी शो में मिले. सचेत और परंपरा की शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और नजदीकी दोस्त थे. 27 नवंबर को दोनों ने शादी की. 

इंस्टाग्राम पर सचेत ने शादी के लिबास में अपनी और परंपरा की तस्वीर साझा की. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'पिछले पांच साल से मेरे साथ रहने के लिए शुक्रिया. काश मैं तुमसे पहले मिलता ताकि और समय तुखारे साथ गुजार सकता. 

हमने अपने दुखों को दूर किया और अपनी लाखों असफलताओं को सोचकर हंसे कि हम एक दिन जरूर कामयाब होंगे. एक गोल को पाने के लिए आज उन सभी स्लीपलेस नाइट्स को याद कर रहे हैं. सोचा नहीं था कि हम एक होने के लिए हैं. मेरे साथ खड़े रहने के लिए शुक्रिया जब हम सिर्फ दो थे और पूरी दुनिया हमारे खिलाफ थी. यह दिन हमारे लिए है. @paramparathakurofficial #sachetparamparaforever #november27'. 

सचेत- परंपरा ने की सगाई, साथ में मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी आयी सामने 

शादी में सचेत गोल्डन और ऑफ़ वाइट शेरवानी में नजर आये और परंपरा लाल कलर के लहंगे में दिखाई दी. हाथों में चूड़ा और कलीरें पहनकर, गहनीं के साथ परंपरा ने अपने लुक को कम्पलीट किया. 

उन्होंने 2016 में फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की और पति, पत्नी और वो (2019), कबीर सिंह (2019), टॉयलेट: एक प्रेम कथा (2017), यमला पगला दीवाना: फिर से (2018), पल पल दिल के पास (2019) जैसी फिल्मों के लिए गाने कम्पोज किये. 

Recommended

Loading...
Share