प्रेग्नेंसी में अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली की मदद से किया शीर्षासन, तस्वीर हुई वायरल

By  
on  

मॉम-टू-बी अनुष्का शर्मा अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर उत्साहित कर रही हैं. ऐसे में अब, जब वह अगले साल जनवरी में पति विराट कोहली के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं, ऐसे में हाल ही सामने आई तस्वीर में वह अपने इस पल को हर तरह से एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने शीर्षासन करती अपनी एक थ्रो-बैक तस्वीर शेयर की है, जिसमे हम उनका बेबी बंप साफ़ देख सकते हैं.

पोस्ट शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है, "ये 'hands-down और लेग्स अप एक्सरसाइज है. योग मेरी जिंदगी का बड़ा हिस्सा है, मेरे डॉक्टर ने मुझसे कहा कि मैं ऐसे सभी आसन करती रह सकती हूं जिनमें बहुत ज्यादा ट्विस्ट करना या बहुत ज्यादा आगे झुकना नहीं है, लेकिन जाहिर तौर पर सटीक और जरूरी सपोर्ट के साथ. शीर्षासन के लिए, जो कि मैं कई सालों से कर रही हूं, मैंने इस बात की तसल्ली करी कि मैं दीवार को सहारे की तरह इस्तेमाल करूं और मेरे बहुत सक्षम पति मुझे संतुलन बनाने में मदद करें, ताकि मुझे अतिरिक्त सुरक्षा मिले."

(यह भी पढ़ें: मम्मी-टू-बी अनुष्का शर्मा शूट पर लौटीं, वन शोल्डर ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप)

उन्होंने आगे लिखा है, "ये मैंने अपने योग गुरु के संरक्षण में किया जो कि सेशन के दौरान आभासी तौर पर पूरे वक्त मेरे साथ थीं. मुझे बहुत खुशी है कि मैं प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपनी प्रैक्टिस जारी रखी हुए हूं."

अनुष्का, पिछले हफ्ते, शहर में ऐड शूट करती हुई देखी गयी थीं. इं स्टाग्राम पर एक नोट में, उसने कहा था कि वह बच्चे के आने के बाद काम फिर से शुरू करेगी. रिपोर्टों से पता चलता है कि एक्ट्रेस मई 2021 तक सेट पर वापस आ जाएगी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share