सलमान खान ने की अपने गुस्से पर बात, कहा- 'मुझे गुस्सा आता है और यह बुरा नहीं है'

By  
on  

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान कई मौकों पर अपना आपा खोने के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में 54 वर्षीय एक्टर ने हाल ही में अपने गुस्से पर खुल कर बात की और यह समझाया है कि यह क्यों अच्छा है. सलमान ने वेलनेस कोच डीन पांडे के बुक लॉन्च के दौरान इस बारे में बात की है.

सलमान कहते हैं, "मुझे बहुत गुस्सा आता है और मुझे लगता है कि गुस्सा वास्तव में अच्छा है क्योंकि गुस्सा स्वभाव नहीं है. तुम्हें वह आग चाहिए, तुम्हारी जरूरत है. मान लीजिए कि अब आप अपना वजन बढ़ा रहे हैं, तो आपको यह समझने की जरूरत है कि आपको खुद के प्रति अपने गुस्से को बेहतर करने की जरूरत है.

(यह भी पढ़ें: OTT प्लेटफॉर्म पर नहीं रिलीज होगी सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई', मेकर्स ने किया स्पष्ट )

सलमान यह भी कहते हैं कि "अगर आपको किसी चीज पर स्टैंड लेना है तो आपको उसके लिए गुस्से की जरुरत है. स्वभाव ठीक नहीं है, क्योंकि बिना किसी तुक या कारण के आप अपना आपा खो रहे हैं. हो सकता है कि आपको कार्ब्स कम मिले, हो सकता है कि आपको डायबिटीज, ब्लड प्रेशर की समस्या हो गई हो, ये ऐसी चीजें हैं जो जलन पैदा करती हैं."

सलमान आगे कहते हैं, "गुस्सा एक ऐसी चीज है जो आपको लगता है कि" यह सही नहीं है. आप इसके बारे में कुछ करना चाहते हैं और आप पूरी कोशिश कर रहे हैं और आप इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते. यही मुख्य क्रोध है. आप इसे सही मोड़ देना चाहते हैं."

फिल्मों की बात करें तो, सलमान खान स्टारर 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को सिर्फ सिनेमाघरों में रिलीज किया जायेगा. मेकर्स इसे ईद 2021 में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. दूसरी फिल्मों की बात करें तो, 'किक 2' और 'कभी ईद कभी दिवाली' लाइनअप में है.

(Source: NDTV)

Recommended

Loading...
Share