आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल ने होस्ट की रिसेप्शन पार्टी, गोविंदा से लेकर भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया तक इन सेलेब्स ने जश्न में की शिरकत

By  
on  

आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को एक अंतरंग समारोह में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. टेलीविजन होस्ट और सिंगर ने एक्ट्रेस के साथ शादी मुंबई के इस्कॉन टेम्पल में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में की. ऐसे में कल रात इस जोड़ी ने अपने इंडस्ट्री में मौजूद दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया था.

रिसेप्शन के दौरान आदित्य और श्वेता ने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. सिंगर को जहां काले और सफेद सूट में देखा गया, वहीं श्वेता चमकदार लाल गाउन में नजर आईं. नई नवेली जोड़े ने डांस फ्लोर पर भी अपने खूबसूरत रंग बिखेरे और एक बेहद रोमांटिक गाने पर डांस किया. 

(यह भी पढ़ें: एक दूजे के बने आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल, सामने आई नई नवेली जोड़ी की शादी के बाद की पहली तस्वीरें)

आदित्य के पिता, पॉपुलर सिंगर उदित नारायण, ने अपने बेटे के रिसेप्शन में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के गाने मेहंदी लगा के रखना गाकर समां बंधा. उनके साथ उनकी पत्नी दीपा नारायण झा भी शामिल थीं. स्टेज पर आदित्य ने कुछ कुछ होता है से साजनजी घर आये गाने पर धूम मचाई.

जहां शादी में इंडस्ट्री का कोई नहीं था, वहीं आदित्य और श्वेता ने रिसेप्शन में गोविंदा और उनके परिवार को आमंत्रित किया था. इसके अलावा आदित्य के दोस्त भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया भी इस खास मौके पर नजर आये.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share