बॉम्बे HC में कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को निलंबित करने के लिए दायर हुई याचिका, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

By  
on  

गुरुवार शाम कंगना रनौत के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है. याचिकाकर्ता ने एक्ट्रेस द्वारा उनके कथित ट्विटर अकाउंट के जरिये नफरत और अरुचि फैलाने का आरोप लगाते हुए उसे सस्पेंड करने की बात कही है.

"कंगना रनौत के खिलाफ बॉम्बे HC में उनके ट्विटर अकाउंट @KanganaTeam को 'देश में लगातार नफरत फैलाने, देशद्रोह फैलाने और देश को उसके अतिवादी ट्वीट्स से विभाजित करने का प्रयास करने के लिए निलंबित करने के लिए याचिका दायर की गई है. @TwitterIndia @OfficeofUT #BombayHC". अपने वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट से लीगल पोर्टल के बार एंड बेंच को ट्वीट किया है.

(यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन पर कंगना रनौत का ट्वीट देख फूटा हिमांशी खुराना से लेकर एमी विर्क तक इन सेलेब्स का गुस्सा)

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा कि ट्विटर एकमात्र ऐसा मंच नहीं है जहां वह अपनी राय दे सकती हैं."हा हा हा मैं अखंड भारत के बारे में लगातार बात कर रही हूं, अनिवार्य रूप से हर रोज टुकड़ी गिरोह से लड़ रही हूं और मुझ पर राष्ट्र को विभाजित करने का आरोप लगाया जा रहा है. वाह! ट्विटर ही एक प्लेटफॉर्म नहीं है मेरी बात रखने के लिए, मेरे एक चुटकी में हजारों कैमरे हाजिर हो जाएंगे मेरा स्टेटमेंट को कवर करने के लिए."

एक अलग ट्वीट में, एक्ट्रेस ने लिखा है: "तो टुकडे गैंग को याद है कि आपको मेरी आवाज दबाने के लिए मुझे मारना पड़ेगा, और फिर मैं हर भारतीय के जरिए बात करूंगी और यही मेरा सपना है, जो भी आप अनिवार्य रूप से करेंगे, वह मुझे मेरे सपने का एहसास कराएगा और उद्देश्य और इसलिए मैं अपने विलन्स का सम्मान करती हूं."

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share