डिंपल कपाड़िया के साथ काम करने के बाद क्रिस्टोफर नोलन ने दिया ट्विंकल खन्ना को इंटरव्यू, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर कहा- 'मैं ही बचा हूं'

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पिछले दिनों अपनी सासु मां डिंपल कपाड़िया के लिए बेहद दिल छू लेने वाला संदेश लिखा. दरअसल, डिंपल कपाड़िया ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्म Tenet में काम किया है. जिसे जाने माने डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने डायरेक्ट किया है. ऐसे में उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, "दामाद होने के नाते यह मेरे लिए गर्व का समय है. मेरे लिए इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती. मुझे आप पर गर्व है, मां."

जिसके बाद अब अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा है, "पहले मेरी सासु मां ने #ChristopherNolan के साथ काम किया और अब पत्नी को उनका इंटरव्यू लेने का मौका मिला... ऐसा लगता है जैसे मैं परिवार में केवल एक ही हूं जो अभी भी दृश्य प्रतिभा से नहीं मिला है! इंटरव्यू देखें तब तक मैं जब तक मैं @TweakIndia"

(यह भी पढ़ें: Forbes 100 Digital Stars: अक्षय कुमार, आलिया भट्ट और शाहरुख खान के अलावा इन सेलेब्स ने लिस्ट में बनाई अपनी जगह)

काफी समय से डिंपल कपाड़िया किसी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं. लेकिन टेनेट में डिंपल के काम को खूब सराहा जा रहा है. इस साइंस फिक्शन में तीसरे विश्व युद्ध को रोकने पर आधारित है. डिंपल कपाड़िया के अलावा इस फिल्म में एलिजाबेथ डेबिक, माइकल कायने, केनेथ ब्रैंग जैसे शानदार एक्टर शामिल है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share