प्रोड्यसर ने बताया कार्तिक आर्यन की जगह कृति सेनन के साथ बनने वाली थी 'धमाका'

By  
on  

कार्तिक आर्यन ने अपनी आगामी फिल्म धमाका के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. राम माधवानी द्वारा निर्देशित, थ्रिलर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कार्तिक के फैंस को फिल्म पर आगे के अपडेट का बेसब्री से इंतजार है,ऐसे में फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है. जाहिर तौर पर, धमाका को शुरू में निर्देशक राहुल ढोलकिया ने कृति सेनन को ऑफर किया था. हालांकि, एक्ट्रेस फिल्म से तब बाहर हो गयी थीं, जब यह अनटाइटल्ड थी. उसी के बारे में बात करते हुए, Azure के सीनियर प्रोड्यूसर गौरव बोस, जो राहुल की फिल्म का निर्माण करने वाले थे, ने एक जाने माने अख़बार से बातचीत में बताया कि कृति के जाने के बाद निर्देशकदूसरे प्रोजेक्ट में चले गए.

गौरव ने आगे बताया कि प्रोडक्शन हाउस राम से बातचीत कर रही थी. जब चीजें सही चलने लगीं, तो राम ने कार्तिक को लीड में ले लिया और प्रोडक्शन हाउस ने राम को अधिकार बेच दिए जिन्होंने इसे RSVP मूवीज में दे दिया. ऐसे में अब, रोनी स्क्रूवाला का प्रोडक्शन हाउस धमाका को प्रोड्यूस कर रहा है.

(यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने साइन की अपनी पहली सुपरहीरो फिल्म 'फैंटम'?)

गौरव ने आगे कहा, "कृति ने केवल एक योग्य स्पष्टीकरण दिए बिना छोड़ दिया, मेरा मतलब है, उसने हमें कोई ठोस कारण नहीं दिया. ढोलकिया अन्य प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो गए और लम्बे समय से हम राम माधवानी से बात कर रहे थे और चीजें सही होती गयीं और राम कार्तिक को ले कर आये. हमने राम को अधिकार बेचे. इस तरह से राम अब फिल्म का निर्माण कर रहे हैं और उन्होंने इसे RSVP मूवीज को बेचा जो इसे प्रोड्यूस कर रहा है."

PeepingMoon.com, ने एक्सक्लूसिव तौर से 04 नवंबर, 2019 को, अपने रीडर्स को बताया था कि कृति अब राहुल की फिल्म का हिस्सा नहीं होगी.

(Source: Times Of India)

Recommended

Loading...
Share