Trending: अपने म्यूजिक वीडियो डेब्यू के लिए तैयार हैं 'एनिमेटेड' कार्तिक आर्यन; विवेक ओबेरॉय ने मनाया 'साथिया' के 18 साल का जश्न, आइकॉनिक सीन को किया रिक्रिएट

By  
on  

2020 साल खत्म होने वाला है और 2021 के स्वागत के लिए मशहूर हस्तियों मे कमर कस ली है. सुस्त साल के बाद, बी-टाउन काम पर वापस आ गए है. और सेलिब्रिटीज धमाके के साथ साल खत्म करने की योजना बना रहे हैं. इसी कड़ी में जहां कुछ नए प्रोजेक्ट्स की घोषणा हो रही है, वहीं कुछ अपनी यादगार फिल्मों की एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. 

अपने म्यूजिक वीडियो डेब्यू के लिए तैयार हैं कार्तिक आर्यन, पोस्टर आउट
कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे बीजी एक्टर्स में एक है. कार्तिक ने हाल ही में राम माधवानी की फिल्म धमाका की शूटिंग कर दी है. 30 वर्षीय अभिनेता अपने पहले म्यूजिक वीडियो के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अगर आपको याद हो तो मुंबई की सड़कों पर कार्तिक की मूर्ति की तस्वीरें वायरल हुई थीं, फैंस को लगा की ये कार्तिक की मूर्ती लगाई गई है. लेकिन ये सच इससे उलट है. दरअसल एक्टर ने ये अपने पहले म्यूजिक वीडियो की झलक शेयर की थी. अब कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले म्यूजिक वीडियो Nachunga Aise के पोस्टर से पर्दा हटा दिया है. फिल्ममेकर ओम राउत ने इस म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया है. म्यूजिक वीडियो 24 दिसंबर को लॉन्च किया जाएंगा. 

विवेक ओबेरॉय ने मनाया 'साथिया' के 18 साल का जश्न
विवेक ओबेरॉय और रानी मुखर्जी की लोकप्रिय फिल्म साथिया का बॉलीवुड में एक खास मुकाम है. फिल्म में चाहे एक्टर्स की एक्टिंग की बात करे या म्यूजिक की, सब आज भी कमाल का और नया लगता है. आज, साथिया को रिलीज हुए 18 साल पूरे हो गए है. इस खास अवसर पर, विवेक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें विवेक फिल्म के आइकॉनिक सीन को रिक्रिएट करते दिख रहे है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

(Source: Instgram) 

Recommended

Loading...
Share