Bollywood Roundups: रणवीर सिंह ने सेट से तस्वीर शेयर कर महेश बाबू को कहा 'बड़े भाई'; मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ क्वारंटाइन होने का किया खुलासा; इस वजह से हटाने पड़े जग्गा जासूस से गोविंदा के शॉट्स

By  
on  

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आये दिन कुछ न कुछ खास सुनने मिलता है, ऐसे में बात करें सुर्खियों में रहने वाले सितारों की तो रणवीर सिंह ने शेयर की महेश बाबू के साथ तस्वीर लिखा बड़े भाई, लॉकडाउन के दौरान किस चीज को रणबीर कपूर ने किया मिस वाले सवाल पर एक्टर ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब. वहीं, अनुराग बसु ने रणबीर कपूर की जग्गा जासूस से गोविंदा के शॉट्स को हटाने की बताई वजह, जबकि मलाइका अरोड़ा ने किया अर्जुन कपूर के साथ क्वारंटाइन होने का खुलासा.

रणवीर सिंह ने शेयर की महेश बाबू के साथ तस्वीर लिखा बड़े भाई:

बॉलीवुड से मिला साउथ, हमारा मतलब है रणवीर सिंह और महेश बाबू जल्द ही एक प्रोजेक्ट में स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. ऐसे में सेट से महेश बाबू के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा है, "एक बेहतरीन जेंटलमैन, जिनके साथ मुझे काम करने का मौका मिला. हमारी बातचीत हमेशा ही उम्दा रहती है. प्यार और बहुत सारा सम्मान अपने बड़े भाई महेश जी को."

(यह भी पढ़ें: संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा नहीं बल्कि संदीप रेड्डी वांगा के प्रोजेक्ट में होने की रणबीर कपूर ने की पुष्टि)

लॉकडाउन के दौरान किस चीज को रणबीर कपूर ने किया मिस वाले सवाल पर एक्टर ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब:

महामारी के कारण हुए लॉकडाउन में हमने बहुत कुछ मिस किया है, ऐसे में अपने एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने इसकी सलवा पर अपना एक बेहद शानदार जवाब दिया है. एक्टर कहते हैं, "सच कहूं तो, मैं घर पर रहना पसंद करने वाला इंसान हूं और ये समय मेरे लिए किसी विशेषाधिकार प्राप्त करने जैसा था. मुझे चिंता करने की कोई बात नहीं थी. इसलिए, मुझे लगता है कि इसका जवाब देना मेरे लिए एक बहुत ही अनफेयर सवाल है, क्योंकि यह लोगों के लिए एक भयानक समय था. यह शायद सबसे बुरा है जो दुनिया ने लंबे समय में देखा है. मैं आगे बढ़ सकता हूं और इस बारे में बात कर सकता हूं कि मैं यह कैसे कर रहा था लेकिन मुझे लगता है कि यह सही नहीं लगेगा."

मलाइका अरोड़ा ने किया अर्जुन कपूर के साथ क्वारंटाइन होने का खुलासा:

कोरोनावायरस लॉकडाउन कई के लिए उबाऊ और असहनीय था लेकिन यह कुछ के लिए एंटरटेनिंग रहा है, जिसकी वजह एक अच्छा पार्टनर है. ऐसी ही एक शख्सियत हैं मलाइका अरोड़ा, जिनके लिए लॉकडाउन बेस्ट रहा है, क्योंकि वह अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ थीं.

एक ऑनलाइन पोर्टल से बात करते हुए, मलाइका से पूछा गया कि वह किस मनोरंजक एक्टर के साथ वह क्वारंटाइन होना चाहेंगी, जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, "वह (अर्जुन कपूर) बहुत मनोरंजक है. मैं उसके साथ क्वारंटाइन में रहना चाहती हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि वह बेहद मनोरंजक है. उनके साथ कभी उबाऊ पल नहीं होता. जैसे में साथ... वह मेरा मजाक उड़ाता है."

अनुराग बसु ने रणबीर कपूर की जग्गा जासूस से गोविंदा के शॉट्स को हटाने की बताई वजह:

जग्गा जासूस से गोविंदा को हटाने के बारे में बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बसु ने कहा कि " बहुत सारी चीजें काफी अप्रत्याशित हो गई थीं और कनफ्यूजन हो गया था. ये सब बहुत अप्रत्याशित होता जा रहा था. मैं इतना ज्यादा स्ट्रेस नहीं ले सकता था यार. हम साउथ अफ्रीका में शूटिंग करने जा रहे थे और सब कुछ सेट हो चुका था. मुझे ऐसा करना ही पड़ा."

फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ रणबीर कपूर की जोड़ी को एक साथ देखा गया था.

(Source: Zoom, Instagram, Rajeev Masand, Mid-Day)

Recommended

Loading...
Share