संतोष सिवन की 'Maanagaram' के हिंदी रीमेक में विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे विक्रांत मैसी और तान्या मानिकतला

By  
on  

संतोष सिवान की लोकेश कनगराज की 2017 की तमिल हिट Maanagaram की हिंदी रीमेक में विक्रांत मैसी लीड रोल निभाने वाले हैं. ओरिजिनल फिल्म में श्रीराम नटराजन, सुदीप किशन और रेजिना कैसांद्रा लीड रोल में थे. बता दें कि इस खबर की घोषणा खुद विक्रांत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर कर दिया है. फिल्म के टाइटल की घोषणा नए साल, 1 जनवरी, 2021 को होगी. फिल्म में साउथ सुपरस्टार विजय सेठुपति भी होंगे.

फिलहाल अनटाइटल्ड फिल्म में तान्या मानिकतला, संजय मिश्रा, सचिन खेडेकर, रणवीर शौरी और अन्य भी होंगे. फिल्म के म्यूजिक को प्रशांत पिल्लई ने तैयार किया है. फिल्म में विक्रांत छोटे शहर के लड़के की भूमिका में होंगे, जो शहर में एक बीपीओ में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने के लिए आता है. ओरिजिनल फिल्म में इसे श्रीराम द्वारा निभाया गया है.

(यह भी पढ़ें: बॉबी देओल, सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मेस्सी की फिल्म 'लव हॉस्टल' को प्रोड्यूस करेंगे शाहरुख़ खान, की अनाउंसमेंट)

हमारे सूत्रों के अनुसार, फिल्म की कहानी मुंबई पर सेट होगी, जो ओरिजिनल फिल्म में चेन्नई पर थी. फिल्म को शिबू थैमेन्स के उनके होम बैनर थैमेन्स फिल्म्स के तहत प्रोड्यूस किया जा रहा है. सिवन जो हाल ही में क्षेत्रीय भाषाओं में फिल्में बना रहे हैं, 12 साल बाद हिंदी फिल्म निर्देशन में अपना कदम रखेंगे, फिल्म की कहानी को अमित जोशी (ट्रैप्ड) और आराधना देबनाथ द्वारा लिखा गया है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share