अर्जुन रामपाल ने पोस्ट के जरिए 2020 को किया अलविदा, लिखा- 'चिंताओं ने मुझे सबक सिखाया है और नज़रिया बदला है'

By  
on  

अर्जुन रामपाल ने एक नए सोशल मीडिया पोस्ट में घोषणा की है कि वह कभी भी कानून के गलत पक्ष पर नहीं रहे हैं, बिना ड्रग्स की जांच के कोई संदर्भ नहीं दिया गया है. एक्टर सुशांत की मौत के बाद कथित बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस में एजेंसी की जांच के हिस्से के रूप में रामपाल ने नए साल की शुरुआत एक बड़े पोस्ट के साथ की, जो उन्होंने 2020 में सीखा, एक साल जो उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा जांचा जा रहा था.

अर्जुन ने अपने पोस्ट में लिखा है, "जब हम 2021 की ओर बढ़ रहे हैं तो मैं उस साल को लेकर अपने विचार लिख रहा हूं, जिसने करोड़ों लोगों को डर, फिक्र, बाधा, स्कैंडल, दोगलापन, झूठ, सच, एहसास जैसे भावों से अवगत कराया. मैं ख़ुद इनसे गुज़रा हूं. हां मैं चिंतित हूं, अपने परिवार, अपने काम, अपने फैंस, अपने देश और अपनी इंडस्ट्री के लिए. मुझे यक़ीन है कि पिछले कुछ अर्से से जिस तरह की ख़बरें मेरे इर्द-गिर्द घूम रही हैं, उसके लिए वो मेरे बारे में चिंतित हो सकते हैं और नहीं भी. इन चिंताओं ने मुझे सबक सिखाया है और नज़रिया बदला है."

(यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' की टीम के साथ सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, अर्जुन रामपाल गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस के साथ आए नजर)

काम के बारे में एक्टर ने लिखा है, "2020 मेरे करियर के सबसे व्यस्त सालों में से एक होने वाला था, क्योंकि मेरे करियर के 20 साल पूरे होने जा रहे हैं. मेरे कैलेंडर के 280 दिन पहले से ही बुक थे, मुझे लगता था कि समय यूं ही बीत जाएगा. लेकिन, कायनात को कुछ और मंजूर था." 

दोस्त की कम होती लिस्ट पर भी रोशनी डालते हुए एक्टर ने लिखा है, "नए और पुराने... कई ग़ायब हो गये. कुछ बचे हैं. जो चले गये, उन्हें मेरा शुक्रिया. जो बचे हैं, हम साथ में बूढ़े होंगे. मीडिया के लिए लिखा है, "कई बार कोई शिकार बन जाता है, मगर कई बार किसी का शिकार किया जाता है."

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share