New Year 2021: बच्चन फैमिली की न्यू ईयर सेल्फी, अक्षय के साथ ट्विंकल की फोटो और करण जौहर ने जुड़वां बच्चों यश और रूही के लिए लिखा इमोशनल नोट 

By  
on  

साल 2020 सभी के लिए मुश्किलों से भरा हुआ था.  महामारी की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को बहुत नुकसान हुआ. फिर भी बॉलीवुड स्टार्स ने हंसी- खुशी इसे अलविदा कहा. कई बॉलीवुड स्टार्स नए साल के जश्न के लिए अपने चाहनेवालों के साथ वेकेशन के लिए मुंबई से बाहर गए. 

कुछ स्टार्स ने मुंबई में रहकर अपने परिवार और दोस्तों के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया. ऐश्वर्या राय बच्चन ने पति अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या बच्चन, ससुर अमिताभ बच्चन और सास जया बच्चन के साथ नए साल का जश्न मनाया. 

New Year 2021: नए साल के जश्न में रंगे नजर आएं लव बर्ड्स प्रियंका-निक, मलाइका- अर्जुन और सोनम- आनंद

ट्विंकल ने अक्षय के साथ फोटो शेयर करते हुए कहा, 'हैप्पी न्यू ईयर और दफा हो जाओ तुम 2020'. 

 

करण जौहर ने अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं अपने परिवार और दोस्तों का हमेशा आभारी हूं कि मेरी पीठ हमेशा बनी रहे ... मेरी कंपनी में हर कोई जो मेरा विस्तारित परिवार है और उनके प्यार और वफादारी के लिए अनंत बार आभारी हूं ... हां, यह आसान साल नहीं था लेकिन कई सबक सीखे गए और कई कदम उठाए गए ... कुछ आगे और कुछ जानबूझकर पीछे .... मेरा मानना है कि हम सभी को हर बाधा का मुकाबला करने और हमेशा विजयी उभरने के लिए लचीलापन होना छाइये .... आप सभी से प्यार. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share