अर्जुन रामपाल के साथ नए साल का जश्न मनाने पर यूजर्स ने कंगना रनौत को किया ट्रोल, कहा- 'चरसी के साथ पार्टी'

By  
on  

कुछ दिनों पहले ही मुंबई वापस लौटी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़' की टीम के साथ नए साल का जश्न मनाया था. कंगना ने नए साल के मौके पर अपने मुंबई स्थित घर पर शानदार पार्टी दी थी. इस पार्टी में कंगना ने ‘धाकड़' की टीम के साथ खूब एन्जॉय किया था. वहीं ये तस्वीर किसी खास वजह से खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. और वो वजह है इन तस्वीरों में अर्जुन रामपाल का होना. जी हां ड्रग केस में फंसे अर्जुन पार्टी के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस संग नजर आएं. कंगना ने इस गेट-टुगेदर की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं थी. वहीं अब कुछ लोग उन्हें ड्रग केस में समन किए गए अर्जुन के साथ पार्टी करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने कंगना को आड़े हाथों ले लिया. 
कंगना ने नए साल का जश्न अपनी फिल्म 'धाकड़' की टीम के साथ मनाया. वहीं कंगना ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हमारी 'धाकड़' टीम और हमारे चीफ... हमारे डायरेक्टर राजी घई, वह भारत के टॉप एड फिल्म मेकर हैं, यह उनकी पहली फिल्म है लेकिन उनके साथ काम करना खुशकिस्मती की बात है, वह शानदार हैं.'

वहीं कंगना की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के बीच घमासान शुरू हो गया. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कंगना को इसके लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर लिखा, 'गंजेड़ी अर्जुन रामपाल, बॉलीवुड प्रोसीजर के सेल्फ क्लेम्ड ठेकेदार.' तो वहीं कई यूजर्स इसके लिए कंगना का बचाव करने के लिए भी आए. उन्होंने कहा कि अर्जुन को फिल्म में निर्देशक ने कास्ट किया है कंगना ने नहीं.

 

(Source: Twitter) 

Recommended

Loading...
Share