प्रीति जिंटा ने बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू वेब सीरीज के लिए रितिक रोशन को किया साइन ?

By  
on  

प्रीति जिंटा, अपने पति के साथ लॉस एंजेलिस में लॉक्ड हैं, लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस डिज्नी-हॉटस्टार के लिए एक वेब सीरीजके साथ प्रोड्यूस बन रही है. प्रीति द्वारा प्रोड्यूस्ड सीरीज को राइटर से डायरेक्टर बने संदीप मोदी द्वारा डायरेक्ट किया जायेगा. जो नीरजा और वेब सीरीज, आर्या के निर्माण के दौरान राम माधवानी से जुड़े थे.

लेकिन इस खबर का वास्तव में रोमांचक हिस्सा यह है कि प्रीति की वेब सीरीज उनके दोस्त रितिक रोशन स्टारर होगी. रितिक के होम प्रोडक्शन कोई... मिल गया के समय से दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: ओटीटी पर होगा रितिक रोशन का डेब्यू, अगले साल मार्च से करेंगे 'द नाइट मैनेजर' की शूटिंग )

एक पोर्टल के सूत्रों के मुताबिक, "प्रीति ने अपने दोस्त डुग्गु (रितिक) के बारे में सोचा क्योंकि वह भूमिका के लिए एकदम सही थे. वह प्रसिद्ध जॉन ले कार्रे उपन्यास द नाइट मैनेजर के एक भारतीय वर्जन को प्रोड्यूस कर रही हैं.लीड के लिए चरित्र को जटिल और बहुस्तरीय होना आवश्यक है. ऐसे में रितिक ने इसके लिए तुरंत हां कह दिया."

डिज्नी-हॉटस्टार पर नाइट मैनेजर, रितिक का डिजिटल डेब्यू होगा, जितना कि प्रीति का ओटीटी प्रोडक्शन में. ऐसे में दोनों का साथ आना क्या रंग लाता है, यह देखना दिलचस्प होगा.

(Source spotboye)

Recommended

Loading...
Share