मालदीव में पोज देते समय कियारा आडवाणी ने पहनी थी सिद्धार्थ मल्होत्रा की येलो शर्ट? तस्वीरो को देख आप भी कहेंगे यही बात

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की रूमर्ड जोड़ी सोमवार शाम को अपने मालदीव की छुट्टी से लौटी है. हालांकि, दोनों ने इस दौरान ली हुई साथ की एक भी तस्वीर शेयर नहीं की है, इसके बावजूद उनके फैंस उनके साथ होने की अटकले लगा रहे थे. ऐसे में शेरशाह को-स्टार्स की सामने आई कुछ तस्वीरें उनके साथ होने का सबूत देती हैं.

मुंबई लौटने पर, कियारा और सिद्धार्थ को हवाई अड्डे पर एक साथ आते हुए देखा गया था. इस दौरान एक्ट्रेस को गुलाबी और सफेद रंग के आउटफिट में देखा गया, जबकि सिद्धार्थ पीले शर्ट और ओलिव ग्रीन पैंट पहने नजर आए. दोनों हमेशा की तरह स्टाइलिश दिखे.

(यह भी पढ़ें: डेटिंग की खबरों के बीच मालदीव से लौटी सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की जोड़ी; शिल्पा शेट्टी भी परिवार संग एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट)

हालांकि, सिद्धार्थ की पिले रंग की शर्ट ने तब सबका ध्यान खींचा जब फैंस का ध्यान दो दिन पहले कियारा द्वारा शेयर की गयी बिकनी पिक पर गयी. शेयर की गयी तस्वीर में एक्ट्रेस क्रिस्टल क्लियर नीले पानी से घिरी हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने एक्टर की इसी पीले शर्ट पहन कर पोज किया है. जी हां, ध्यान से देखें पर दोनों शर्ट एक जैसी लग रही हैं. वैसे आपका क्या कहना है ?

छुट्टियां मनाते हुए, कियारा ने एक सेल्फी भी साझा की और उन संघर्षों के बारे में लिखा जिन्हें उसने खुद ही अपने चित्रों को क्लिक करते हुए सामना किया. सिद्धार्थ और कियारा इस साल शेरशाह में दिखाई देंगे.

(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share