PeepingMoon की खबर हुई सच, 'दही चीनी' बंद होने के बाद आर माधवन, खुशाली कुमार, अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार ने शुरू की नई फिल्म की शूटिंग

By  
on  

जुलाई 2019 में, टी-सीरीज के भूषण कुमार ने अपनी छोटी बहन खुशाली कुमार को शोबिज़ में लॉन्च करने के लिए एक स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी फिल्म दही चीनी की घोषणा की थी. जिसमे खुशाली वकील की भूमिका निभाने वाली थी, जबकि आर माधवन उनके साथ नजर आने वाले थे. डेब्यूटेंट फिल्म मेकर अश्विन नील मानी एक सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे, जो दुनिया भर में विभिन्न समाजों की समस्याओं पर प्रकाश डालती है. हालांकि, डेढ़ साल बाद, Peepingmoon.com ने जाना है कि खुशाली कुमार की पहली गाड़ी को बैक बर्नर पर रखा गया है. ऐसे में इस 10 दिसंबर को बताया था कि खुशाली को लॉन्च करने के लिए टी-सीरीज उसी कास्ट के साथ बनाएगी नई फिल्म.

अब हमारी खबर को सच करते हुए टी-सीरीज सेट से तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म की शूटिंग शुरू करने की घोषणा की है. तस्वीरें शेयर करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने कैप्शन में लिखा है "हमारी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू, जोकि आर माधवन, अपारशक्ति खुराना, खुशाली कुमार और दर्शन कुमार स्टार है. जिसे को की गुलाटी डायरेक्ट करेंगे और टी सीरीज द्वारा प्रोड्यूस्ड है."

Shoot commences for our upcoming movie, starring @ActorMadhavan, @Aparshakti, @KhushaliKumar and @DarshanKumaar. Directed by @kookievgulati and produced by T-Series. Watch this space for more updates!

#BhushanKumar pic.twitter.com/8DdKXIoKJz

— T-Series (@TSeries) January 7, 2021

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: आर माधवन और खुशाली कुमार की 'दही चीनी' हुईं बंद; टी-सीरीज उसी कास्ट के साथ बनाएगी नई फिल्म)

हमारी रिपोर्ट के मुताबिक, यह एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिसका टाइटल 'धोका' है. आर माधवन और खुशाली कुमार को एक-दूसरे के साथ रोमांटिक रूप से जोड़ा जाएगा, जबकि अपारशक्ति खुराना भी एक महत्वपूर्ण भूमिका फिल्म में निभाते नजर आएंगे. भूषण ने इस बार कूकी गुलाटी को डायरेक्शन का काम दिया है, जो फिलहाल में अभिषेक बच्चन स्टारर स्कैम ड्रामा, द बिग बुल की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share