प्रियंका चोपड़ा जोनस ने UK में तोड़ा लॉकडाउन नियम, मम्मी मधु चोपड़ा के साथ पहुंचीं सलून

By  
on  

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने दम पर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों कोरोना लॉकडाउन के चलते लंदन में फंसी हुईं हैं. वही हाल ही में प्रियंका पर आरोप लगा है कि उन्होंने यूके में लॉकडाउन के नियमों को तोड़ा है. जी हां दरअसल प्रियंका लॉकडाउन के दौरान अपनी मम्मी डॉ मधु चोपड़ा और अपने डॉगी डायना के साथ सलून पहुंच गई. जिस वजह से प्रियंका पर ये आरोप लगे है. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा बुधवार (6 जनवरी) को शाम करीब 4.55 मिनट पर सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जोश वुड 'जोश वुड के स्टाइलिश सलून' में पहुंचीं. सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जोश वुड भी मौजूद थे. इस बात की जानकारी पुलिस को हुई तो सलून में पहुंची और प्रियंका और जोश वुड रिमाइंडर दिया. इन नियम उल्लघंन पर दोनों पर किसी तरह का कोई जुर्माना नहीं लगाया गया है.

Recommended Read: New Year 2021: नए साल के जश्न में रंगे नजर आएं लव बर्ड्स प्रियंका-निक, मलाइका- अर्जुन और सोनम- आनंद

Metro.co.uk में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि प्रियंका सलून गई हैं, इस बात की जानकारी उन्हें शाम 5.40 पर मिली जिसके बाद पुलिस भी वहां पहुंची और उन्हें लॉकडाउन के नियमों का पालन करने का रिमाइंडर दिया.
बताया जा रहा है कि इसके अलावा उन्हें कोई नोटिस नहीं दिया गया है न ही कोई जुर्माना वसूला गया है. बता दें, कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन मिलने के बाद यूके में लॉकडाउन लगा दिया गया है. नए स्ट्रेन को बाकी देशों में फैलने से रोकने के लिए कई देशों से यूके से फ्लाइट रद्द कर दी हैं. जिसकी वजह से कई लोग यूके में फंस गए हैं. लॉकडाउन लगने के बाद प्रियंका चोपड़ा अपने परिवार के साथ यहां फंस गए हैं.


आपको बता दें कि सोमवार को प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने यूके में लॉकडाउन की घोषणा की है. सोमवार को ब्रिटेन निवासियों को जानकारी दी गई है कि उन्हें और कड़े नियमों का पालन करना पड़ सकता है. सोमवार को प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने घोषणा की थी कि ब्रिटेन में एक बार फिर नेशनल लॉकडाउन लगेगाl इसके चलते नियमों का उल्लंघन करने वालों पर 10000 पाउंड का जुर्माना लगाया जा सकता है.

Recommended

Loading...
Share