शर्मिला टैगोर को अपनी दादी के रूप में पाकर खुदको किस्मतवाली समझती हैं सारा अली खान, नहीं होता है इस सच पर यकीन

By  
on  

बॉलीवुड की यंग और सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक सारा अली खान ने, अपनी राय में दादी शर्मिला टैगोर को 'पहले स्टार' मानती हैं. सारा ने कहा कि वह अक्सर विश्वास नहीं कर पाती कि वह इस तरह के एक शानदार व्यक्तित्व से जुड़ी हुई हैं.

सारा ने एक जाने माने पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह खुद को किस्मतवाली समझती हैं कि उनकी दादी मां शर्मिला टैगोर हैं. अपनी दादी की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, "वह बहुत शालीन हैं. वह कमाल की हैं. वह गरिमा और कृपा से भरे बर्ताव से भरी हुई हैं. साथ ही वह एक बहुत ही मातृत्व से भरी और प्यारी सी दादी मां हैं." वह आगे कहती है "अगर मैं आराधना और मेरे सपनों की रानी देखती हूं तो मुझे लगता है कि ओह माय गॉड वो मेरी दादी हैं. क्या वाकई? क्योंकि वो कमाल की हैं. आप समझ रहे हैं वो एक स्टार हैं."

(यह भी पढ़ें: पापा सैफ अली खान संग जिम पहुंचे तैमूर; करीना कपूर खान हुईं शहर में स्पॉट, तो सारा अली खान निकली छुट्टियां मनाने)

अपनी मां अमृता सिंह के बारे में भी बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "मेरी मां तब से फिल्में कर रही हैं जब वह महज 16 साल की थीं. उन्होंने सत्यजीत रे के साथ बहुत काम किया है, उन्होंने उनके साथ 4-5 फिल्में की हैं. वह उनकी पसंदीदा थीं. उन्हें लगता था कि एक महिला के तौर पर वह अपनी कला को जबरदस्त ढंग से प्रतिनिधित्व किया करती थीं."

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share