क्या सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' के लिए वरुण धवन ने स्पेशल गणपति सॉन्ग की शूटिंग की ?

By  
on  

पहली बार सलमान खान और आयुष शर्मा महेश मांजरेकर की फिल्म 'अंतिम' में साथ काम करते दिखाई देंगे. पिछले साल नवंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू हुयी फिल्म में जहां सलमान सिख पुलिस का किरदार निभाएंगे वहीं आयुष एक गैंगस्टर के रोल में दिखाई देंगे. 

रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले दो दिनों में वरुण धवन ने 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में गणपति स्पेशल सॉन्ग के लिए अपने हिस्से की शूटिंग कर ली है. महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म में आयुष शर्मा के अपोजिट महिमा मकवाना है. यह मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' का रीमेक है. मुंबई की फिल्म सिटी में शूट किए जा रहे डांस सीक्वेंस में वरुण, सलमान और आयुष एक साथ थिरकते नजर आएंगे और यह गणपति सेलिब्रेशन पर आधारित है. 

सलमान खान, आयुष शर्मा स्टारर 'अंतिम' में हुई वरुण धवन की एंट्री, स्पेशल डांस नम्बर से मचाएंगे धमाल ?

 शूटिंग के समय वरुण पीले रंग के शर्ट, टिक्का और बाली पहने नजर आये हैं. जबकि सलमान को सिख पुलिस वाले के रूप में देखा गया.   फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे आयुष ने अपनी भूमिका के लिए बहुत कुछ किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

 

इस गाने की शूटिंग चार दिन में की गयी है. सलमान और वरुण में अच्छी बॉन्डिंग है. जब टीम को गाने के लिए ए- लिस्टर एक्टर की जरुरत थी तो सलमान ने वरुण से संपर्क किया. वरुण भी समय गवाएं बिना गाने के लिए मान गए. 

हाल ही में अंतिम का एक टीजर भी रिलीज किया जा चुका है जिसमें सलमान खान अलग ही स्वैग में नजर आ रहे हैं. सिर पर पगड़ी बांधे सलमान खान गुंडों की तरफ तेजी से बढ़ते दिख रहे हैं.  
 

(Source: Times Of India)

Recommended

Loading...
Share