अनोखे अंदाज में अमूल ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी का किया स्वागत, दी बधाई

By  
on  

11 जनवरी को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पहले बच्चे का स्वागत किया. सोमवार की दोपहर एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया. विराट ने जैसे ही अपने ट्विटर अकाउंट पर पिता बनने की खुश खबरी शेयर की, सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बधाइयां देने लगे. पीपीनमून सोर्सेज के अनुसार विराट और अनुष्का ने बेटी का नाम 'अन्वी' रखा है. हालांकि अबतक विरूष्का ने बेटी के नाम का खुलासा नहीं किया है. एक दिन बाद अमूल ब्रांड ने अपने अनोखे अंदाज में भारतीय टीम के कप्तान और एक्ट्रेस को जीवन के नए चैप्टर को शुरू करने की बधाई दी. 

 भारतीय डेयरी सहकारी समिति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विरुष्का की बेटी के आगमन को चिह्नित करने के लिए एक पोस्ट साझा किया. दिलचस्प बात यह है कि जिस दिन अनुष्का और विराट की बेटी का जन्म हुआ और उस दिन टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में खेल रही थी और सिडनी टेस्ट मैच ड्रॉ हुआ था. 

PeepingMoon Exclusive: क्या अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनों बेटी का नाम रखा 'अन्वी' ?   


 

विराट ने अपने ट्विटर हैंडल पर बेटी के जन्म की खुशी साझा करते हुए लिखा, 'हम दोनों को यह बताते हुए ख़ुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुयी है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी है. अनुष्का और हमारी बेटी बिलकुल ठीक है. और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें अपनी जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला. हम जानते है कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी.

 

(Source: Instagram)  

Recommended

Loading...
Share