बीएमसी द्वारा आदतन अपराधी कहे जाने के बाद सोनू सूद ने की एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात

By  
on  

मंगलवार सुबह फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार से उनके बंगले सिल्वर ओक पर मुलाकात की. सोनू ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान जनता के लिए किए गए अपने कामों की जानकारी शरद पवार को दी थी. बीएमसी और सोनू के बीच रेसिडेंशियल बिल्डिंग के व्यापारिक इस्तेमाल को लेकर विवाद चल रहा है. बीएमसी ने उनके ऊपर अवैध निर्माण का आरोप लगाया है. 

बृहन्मुंबई महानगरपालिका की तरफ से सोनू सूद के खिलाफ की गयी शिकायत में कहा गया है कि सोनू ने मुंबई के ए बी नायर रोड पर मौजूद शक्ति सागर बिल्डिंग महानगरपालिका को जानकारी दिए बगैर होटल में तब्दील की गयी. जबकि शक्ति सागर रेसिडेंशियल बिल्डिंग है लेकिन उसका कमर्शियल इस्तेमाल किया जा रहा है. बीएमसी की माने तो यह महाराष्ट्र रीजन एंड टाउन प्लानिंग एक्ट की धारा 7 के अनुसार यह दंडनीय अपराध है. हालांकि सोनू ने इन आरोपों को नकारते हुए कहा है कि बीएमसी से उसने जमीन के मालिकाना हक के ट्रांसफर की इजाजत ली है और सिर्फ महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट ऑथोरिटी से परमिशन मिलनी बाकी है.  

इल्लीगल कंस्ट्रक्शन मामले में बीएमसी की तरफ से मिले नोटिस के खिलाफ सोनू सूद पहुंचे बॉम्बे हाईकोर्ट, सुरक्षा की मांग की 

फिलहाल बॉम्बे हाईकोर्ट में यह मामला चल रहा है. कुछ देर पहले सोनू ने ट्विटर पर लिखा,  'मसला यह भी है दुनिया का .. कि कोई अच्छा है तो अच्छा क्यों है.'इससे पहले कल भी  सोनू सूद ने एक ट्वीट किया और लिखा, 'किस की मदद करने का मुहूर्त ना तो कभी था और ना ही कभी होगा. अभी नहीं तो कभी नहीं.'

दरअसल, BMC का आरोप है कि सोनू सूद ने बिना अनुमति के 6 मंजिल आवासीय इमारत को कथित रूप से होटल में बदल दिया. इसी मामले को लेकर बीएमसी ने 7 जनवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.  

Recommended

Loading...
Share