'द वाइट टाइगर' से पत्नी प्रियंका चोपड़ा जोनस की तस्वीर शेयर कर निक जोनस ने परफॉरमेंस को बताया 'असाधारण'

By  
on  

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस को उनकी नेटफ्लिक्स फिल्म 'द वाइट टाइगर' में उनके प्रदर्शन के लिए पति निक जोनस की तरफ से तारीफ मिली है. बुधवार को, अमेरिकी पॉप सिंगर और एक्टर ने द वाइट टाइगर के ट्रेलर की एक झलक पोस्ट की और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इसे थुम्पस अप दिया. वीडियो के साथ, निक ने यह भी लिखा कि "फिल्म अवास्तविक है", जबकि अपनी पत्नी को "इसमें असाधारण" बताया.

निक ने लिखा है, "तैयार हो जाओ ! यह फिल्म अवास्तविक है और मेरी पत्नी इसमें असाधारण है." वाइट टाइगर 22 जनवरी, 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी. यह फिल्म अरविंद अडिगा के 2008 के उपन्यास पर आधारित है जिसने 40th मैन बुकर पुरस्कार जीता था. रामिन बहारानी द्वारा इसका अनुकूलित किया गया है, जिन्होंने इसे डायरेक्ट भी किया है.

(यह भी पढ़ें: राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा जोनस स्टारर 'द वाइट टाइगर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, आदर्श गोरव लेते दिखेंगे बदला)

वाइट टाइगर की कहानी आदर्श गौरव द्वारा निभाया गया बलराम हलवाई नाम के एक गरीब ड्राइवर की यात्रा के इर्द-गिर्द है. जो गरीबी से बचने और एक महत्वाकांक्षी चालक बनने के लिए अपने चतुरता का उपयोग करता है. प्रियंका फिल्म में पिंकी मैडम की भूमिका निभा रही हैं, उनके साथ राजकुमार राव अशोक की भूमिका में हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share