अभिनेता परेश रावल पूरी करेंगे ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' के बचे हुए हिस्से की शूटिंग 

By  
on  

पिछले साल 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो जाने की वजह से अभिनेता की आगामी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' की शूटिंग अधूरी रह गयी थी. अब उनके बचे हुए पोर्शन को अभिनेता परेश रावल पूरा करेंगे. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिये इस बात की जानकारी दी. 

जानकारी के अनुसार फिल्म के मेकर्स ऋषि की पहली जयंती पर ट्रिब्यूट के रूप में उनकी फिल्म को रिलीज करना चाहते है. फिल्म का ज्यादातर हिस्सा जनवरी 2020 में ही ऋषि कपूर ने शूट कर लिया था. सिर्फ चार दिन की शूटिंग बची हुयी थी. 

'हंगामा 2' की शूटिंग के लिए शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, परेश रावल, मीजान जाफ़री और प्रणिता सुभाष पहुंचे मनाली, देखें फोटो

मैकगफिन पिक्चर्स के साथ रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह फ़िल्म डेब्यूटेंट हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित है. यह फिल्म 60 साल के एक प्यारे आदमी पर आधारित हल्की-फुल्की फ़िल्म है. 2021 रिलीज़ की योजना के साथ, शर्माजी नमकीन के निर्माता और टीम जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं.

इससे पहले प्रोड्यूसर हनी त्रेहान ने मिड डे से बातचीत में बताया था कि वह इस फिल्म को ए़डवांस टेक्नोलॉजी की मदद से पूरा करेंगे. उन्होंने कहा, 'हम वीएफएक्स के इस्तेमाल से इस फिल्म को कम्प्लीट करेंगे. हम फिल्म की क्वालिटी से कोई समझौता नहीं करेंगे. हम कई वीएफएक्स स्टूडियो से बात कर रहे हैं.'  ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म बॉडी थी.  

Recommended

Loading...
Share