क्या दुबई बेस्ड बैंकर से शादी करेंगी मौनी रॉय, मार्च में साशा रामचंदानी के साथ सात फेरे लेंगे अभिनेता हरमन बवेजा 

By  
on  

लॉकडाउन की वजह से बहुत सारे सेलेब्रिटीज ने सपनी शादी की तारीख आगे बढ़ा दी, कईयों ने अपनी शादी शादी की कैंसिल कर दी यह कहकर की महामारी में शादी करके वह किसी की जान को खतरे में नही डालना चाहते. चूंकि अब 2021 की शुरुआत हो गयी है, बहुत सारे सेलेब्स इस साल शादी करने का इरादा बना रहे है. 
मौनी रॉय दुबई बेस्ड बैंकर सूरज नाम्बियार से करेंगी शादी ?

मौनी रॉय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत कम चर्चा में रहती है. ऐसी अफवाह है की वह दुबई बेस्ड बैंकर सूरज नाम्बियार को डेट कर रही है. लेटेस्ट बज के अनुसार मौनी बहुत जल्द सूरज के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार लॉकडाउन में मौनी ने सूरज के साथ काफी समय बिताया. 

एक्ट्रेस के नजदीकी सोर्स का कहना है कि दोनों ही जल्द शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहे हैं. मौनी का जो सूरज के माता-पिता संग बॉन्ड है, वह अद्भुत है. 

हालांकि मौनी की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी बाकी है.

साशा रामचंदानी के साथ हरमन बवेजा मार्च 2021 में करेंगे शादी ?

दिसंबर 2020 में हरमन ने हेल्थ कोच साशा रामचंदानी से सगाई की थी. हरमन की बहन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रोका सेरेमनी की तस्वीर शेयर की थी. लेटेस्ट बज के अनुसार हरम और साशा मार्च में शादी कर सकते हैं.  

 

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार हरमन बावेजा और साशा 21 मार्च, 2021 को कोलकाता में शादी करने जा रहे हैं. हरमन के पिता हैरी बावेजा शादी की डेट फिक्स कर चुके हैं. उन्होंने यह जानकारी परिवार और करीबी दोस्तों को भी बता दी है. इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग ही शामिल होंगे. हरमन और साशा के परिवार ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. हरमन ने 50-70 लोगों की लिस्ट तैयार की हैं, जो उनकी शादी में मेहमान बनकर पहुंचेंगे.  हालांकि, मुंबई में वह वेडिंग रिसेप्शन देंगे या नहीं यह अभी तक क्लियर नहीं है.  

इस महीने करण वीर मेहरा और निधि वी सेठ करेंगे शादी

बहुत जल्द 'पवित्र रिश्ता' फेम करण वीर मेहरा दूसरी बार शादी करनेवाले हैं. 24 जनवरी को वो गर्लफ्रेंड निधि वी सेठ के साथ सात फेरे लेंगे. करण वीर की पहली शादी उनकी बचपन की दोस्त देविका से हुई थी लेकिन 8 साल के बाद ये रिश्ता खत्म हो गया. 

निधि ने बॉम्बे टाइम्स को बताया कि उन्होंने शादी के लिए कुछ तारीखें फिक्स की थीं. इनमें से एक तारीख बीते साल दिसबंर के महीने में थी. हालांकि हम साल 2020 को हमेशा के लिए जिंदगी से बाहर करना चाहते थे तो हमने उस डेट को हटा दिया। शादी में तीस मेहमान होंगे. हालांकि जो लोग शादी अटेंड नहीं कर पाएंगे, उनके लिए बाद में मुंबई में रिसेप्शन रखा जाएगा. 

लव स्टोरी के बारे में करण वीर मेहरा ने बताया, 'एड की शूटिंग होने के बाद हम कभी एक-दूसरे के टच में नहीं रहे. हालांकि जो किस्मत में लिखा है, वो तो होकर ही रहता है. तीन साल पहले हम जिम में मिले. उसने मुझसे पूछा कि मैं क्या कर रहा हूं. जैसे ही मैंने कहा कि मैं एक प्रोड्यूसर बन गया हूं तो निधि ने मेरे शो में काम करने की इच्छा जताई. इसके बाद वो मेरे साथ शो पर ऑनबोर्ड हो गईं.'  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Seth (@nidhivseth)

निधि ने बताया, 'जब भी हम मिलते तो अच्छे दोस्त की तरह मिलते और हर मुलाकात के साथ हमारी दोस्ती मजबूत होती गई.' मालूम हो, दोनों की पहली मुलाकात एक कमर्शियल शूट के दौरान साल 2008 में हुई थी. इसके बाद दोनों की कई बार मुलाकात हुई और मुलाकात प्यार में बदल गई.  

रिपोर्ट्स के अनुसार बहुत जल्द मौनी रॉय और हरमन बवेजा शादी के बंधन में बंधेंगे 

(Source: Times Of India/ Pinkvilla)  

Recommended

Loading...
Share