रिपोर्ट्स बताती है कि आर बल्कि की फिल्म में नजर आएंगे साउथ स्टार दलकीर सलमान, रामचरण ने जॉइन की पिता चिरंजीवी की फिल्म 'आचार्य'

By  
on  

नए साल की शुरआत के साथ दर्शकों में इस बात की उम्मीद जगी है कि अब उन्हें उनकी आगामी फेवरेट फिल्में थिएटर में देखने मिलेंगी. फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गयी है. एक्टर्स और फिल्ममेकर्स सभी जरुरी सावधानी के साथ फिल्मों की शूटिंग पूरी कर रहे हैं. 

हिंदी लैंग्वेज थ्रिलर फिल्म के लिए आर बाल्की के साथ काम करेंगे दलकीर सलमान 

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दलकीर सलमान लाखों लड़कियों के दिलों की धड़कन है. 2018 में उन्होंने इरफ़ान खान और मिथिला पालकर के साथ फिल्म 'कारवां' की थी. इसके बाद वह 2019 में सोनम कपूर के साथ 'द जोया फैक्टर' में नजर आये थे. अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार दलकीर पैडमैन डायरेक्टर आर बाल्की के साथ काम करते दिखाई देंगे. 
एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, 'वो (बाल्की) आइडिया पर काम करके और उसे डेवलप करके पूरे स्क्रीनप्ले में बदल चुके हैं. स्क्रिप्ट के हिसाब से बाल्की और उनकी टीम को लगा कि दुलकर सलमान इसमें फिट बैठेंगे और फिल्म में हीरो के रोल के लिए सही रहेंगे.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dulquer Salmaan (@dqsalmaan)

फिल्म का पेपरवर्क पूरा हो चुका है और फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज मे है. सोर्स ने आगे बताया, ''फीमेल लीड और बाकी एक्टर्स भी जल्द ही चुन लिए जाएंगे और एक आधिकारिक घोषणा होने ही वाली है.' 

बताया जा रहा है कि इस साल की पहली तिमाही में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. 
 

अभिनेता रामचरण ने जॉइन की अभिनेता चिरंजीवी की फिल्म 'आचार्य'

पिछले साल राम चरण अपने पिता और मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म 'आचार्य' के सेट पर पहुंचे थे. फैंस को लगा था कि एक दिन अभिनेता पिता के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे. हां, राम चरण ने 'आचार्य' साइन कर दी है और वो मेगास्टार चिरंजीवी की आगामी फिल्म की शूटिंग में शामिल हो गए हैं. उनके फिल्म में शामिल होने की खबर की घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने राम चरण का फिल्म से एक पोस्टर जारी किया है. साथ ही बताया गया कि राम चरण ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. 

 

राम चरण आगामी एक्शन-ड्रामा में एक स्टूडेंट लीडर सिद्ध का रोल निभाने वाले हैं. फिल्म के पहले लुक में चरण भगवा कुर्ता, रुद्राक्ष और कान में एक अंगूठी पहने नजर आए रहे हैं.

 

रविवार से अब राम चरण ने आचार्य फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि राम चरण फिल्म की पहले शेड्यूल की शूटिंग इसी महीने पूरी कर लेंगे.  निर्माता मई 2021 में फिल्म को रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं. 

Recommended

Loading...
Share