मिनिषा लांबा ने पति रयान थाम से अलग होने पर की बात, कहा- 'जीवन आगे बढ़ता है और खुश रहना जरुरी है'

By  
on  

एक्ट्रेस मिनिषा लांबा जिन्होंने पूर्व एक्टर इमरान खान के साथ फिल्म 'किडनैप' में काम किया था, ने हाल ही में पति रेयान थाम से 2020 तलाक के बारे में खुलकर बात की. जो लोग अनजान हैं, उन्हें बता दें कि एक्ट्रेस ने 2015 में एक सिंपल वेडिंग सेरेमनी में रयान के साथ शादी रचाई थी. 

एक जाने माने अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि प्यार पाने के लिए खुला होना स्वाभाविक है और अलग होने से जुड़ी कोई कड़वाहट नहीं है. एक्ट्रेस कहती हैं, "जीवन आगे बढ़ता है और महत्वपूर्ण बात यह है कि खुश रहना है. अगर कुछ नहीं चल रहा है, तो आंशिक रूप से अलग हो जाएं. आज हमारे पास इसके लिए विकल्प हैं; अलग होने से जुड़ा कोई कलंक नहीं है."

(यह भी पढ़ें: वाजिद खान की पत्नी कमलरुख ने 2014 में संगीतकार से मिली तलाक देने की धमकी के बारे में किया खुलासा)

आगे बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, "हर कोई प्यार करने के लिए आजाद है. कौन सी महिला को प्यार नहीं चाहिए? उसे बुरा अनुभव हुआ होगा और वह कह सकती है कि वह ऐसा नहीं चाहती है, लेकिन अगर वह दरवाजा खटखटाता है, तो वह दीवारों को तोड़ देगी और उसे अंदर आने देगी."

बता दें कि मिनिषा ने 2020 में एक बयान में तलाक की घोषणा की थी और कहा था, "रयान और मैंने सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हो रहे हैं. कानूनी रूप से अलग हुए हैं."

फिल्मों की बात करें तो, एक्ट्रेस को 'बचना ऐ हसीनों' और 'हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. वह हाल में किसी भी नई फिल्मों में नहीं दिखाई दी हैं और नोट किया है कि उन्हें पिछले कुछ वर्षों में कोई दिलचस्प प्रस्ताव नहीं मिला है.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share