नताशा स्टैंकोविक को आई हार्दिक पांड्या के पिता की याद, तस्वीरें और वीडियो शेयर कर लिखा- 'आप घर में सबसे प्यारे, मजबूत, खुशमिजाज इंसान थे'

By  
on  

मॉडल-एक्ट्रेस नताशा स्टैंकोविक ने अपने पति हार्दिक पांड्या के दिवंगत पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए पोस्ट शेयर की. बता दें कि उन्होंने अपनी आखिरी सांस शनिवार के दिन ली थी. ऐसे में नताशा ने उनके साथ की अपनी एक तसवीर और कुछ वीडियो शेयर करते हुए उन्हें याद किया है. इन तस्वीरों में से एक में नताशा बेटे अगस्त्य और हार्दिक पांड्या के पिता के साथ बैठी दिखाई दे रही है.

पोस्ट शेयर करते हुए नताशा ने कैप्शन में लिखा है, "अभी भी हम यह नहीं मान पा रहे हैं कि आपने हमें छोड़ दिया है. आप घर में सबसे प्यारे, मजबूत, खुशमिजाज थे. आपने बहुत-सी खूबसूरत यादें छोड़ दी हैं लेकिन हमारा घर अब खाली-सा है. आपकी बहुत याद आ रही है. मुझे खुशी है कि आपने अपने जीवन को एक बॉस और हमारे असली रॉकस्टार की तरह जीया. मुझे यकीन है कि अगस्त्य को पता चल जाएगा कि उसके दादाजी कितनी अच्छे इंसान थे. आप जहां भी है खुश रहिए. हमें आशीर्वाद देते रहिए और उस हर चीज के लिए आपका धन्यवाद, जो आपने हमें दिया है. लव यू पापा."

(यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या और नताशा के साथ विराट कोहली- अनुष्का शर्मा ने मनाया नए साल का जश्न, देखें फोटो )

हार्दिक के पिता हिमांशु पांड्या का दिल का दौरा पड़ने से शनिवार सुबह निधन हो गया था. वह 71 साल के थे. उनके निधन की खबर से परिवार ही नहीं दोस्त और फैंस भी सदमे में हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share