आम हाउसवाइफ की तरह ही घर संभालती हैं दीपिका पादुकोण, किराने का सामान तक करती हैं खुद ऑर्डर

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भले ही सिल्वर स्क्रीन पर बेहद ग्लैमर से भरे अवतार निभाती हैं, लेकिन असल जीवन में उनके मुताबिक वह किसी आम हाउसवाइफ की तरह ही हैं, जो घर की जिम्मेदारियां उठती है. तो चलिए आपको बताते हैं क्यों एक्ट्रेस तमाम नौकर-चाकर होने के बावजूद अपने घर का काम खुद करना पसंद करती हैं.

दीपिका ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा है, "कभी नल में पानी नहीं आता तो कभी स्टाफ की समस्या, सब कुछ बाकी घरों जैसा ही है और इन सब बातों को मैं खुद हैंडल करना पसंद करती हूं’.

उन्होंने आगे अपने पति की भविष्यवाणी के बारे में बात की और कहा, "और रणवीर यह कहते रहते हैं कि आप इसे खुद क्यों करना चाहती हैं, लेकिन मुझे रहने का दूसरा  तरीका नहीं पता. मैं अपने घर पर, अपने कर्मचारियों के साथ और किसी भी अन्य मुद्दे को खुद सुलझाना पसंद करती हूं, जिससे दैनिक आधार पर हर किसी को निपटना चाहिए. मुझे बहुत गर्व है और मैंने कड़ी मेहनत की है."

दीपिका को काम को मैनेज करने की जगह उसे करना सही लगता है. उन्होंने खुलासा किया कि वह खुद सब कुछ व्यवस्थित करती हैं और घर पर मेहमान होने पर वह पार्टी प्लानर पर निर्भर होने की जगह घर का बना खाना परोसती हैं. लॉकडाउन के दौरान दीपिका ने अपने किचन को संघनित लेबल लगाकर व्यवस्थित किया और रणवीर के लिए टेस्टी खाना पकाने की तस्वीरें शेयर की थी, जिसमे हमने एक्ट्रेस की कुकिंग स्किल की झलक देखी थी.

(Source: Femina)

Recommended

Loading...
Share