Video: सुशांत सिंह राजपूत के बर्थ एनिवर्सरी के एक दिन पहले फूल खरीदती दिखीं रिया चक्रवर्ती, पपराजी से परेशान होकर कहा- 'पीछे नहीं आना'

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ऐसा शायद ही कोई दिन होगा, जब उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती खबरों में न हों. हालांकि, अब वह कोर्ट द्वारा राहत दिए जाने के बाद अपनी जिंदगी को फिर से पटरी पर लाने की कोशिश में लगी हैं. लेकिन मीडिया के कैमरो को शायद आज भी देख उनके पुराने घाव ताजा हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ तब देखने मिला जब रिया बांद्रा में फूल खरीदने पहुंची.

रिया चक्रवर्ती को 20 जनवरी, बुधवार को मुंबई के बांद्रा में एक सड़क के किनारे की दुकान पर फूल खरीदते हुए देखा गया. उस दौरान लिया गया वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. वीडियो में हम कार से रिया के उतरने के बाद उनके पीछे पपराजी को जाते हुए देख सकते हैं. ऐसे में फूल खरीद रही रिया परेशान होकर पपराजी को कहती हैं, "अब मैं जा रही हूं, पीछे नहीं आना."

(यह भी पढ़ें: भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ नारकोटिक्स ऑफिस के बाहर दिखाई दी रिया चक्रवर्ती, हाजिरी लगाने पहुंची )

संयोगवश, 21 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत की जयंती से एक दिन पहले रिया को फूल खरीदते हुए देखा गया, जिससे कई लोगों का मानना है कि एक्ट्रेस स्वर्गीय अभिनेता को श्रद्धांजलि के रूप में फूल अर्पित करने के लिए खरीद रही थीं. हालांकि रिया छोटी क्लिप में इसके बारे में नहीं बोलती, लेकिन यह सच भी हो सकता है. 

वीडियो में हम रिया को ढीले ग्रे स्वेटशर्ट और काले लेगिंग पहने देख सकते हैं. साथ ही उनके चेहरे पर काला मास्क पहने देखा जा सकता है.

(Source: Viral Bhayani) 

Recommended

Loading...
Share