प्रियंका चोपड़ा जोनस, दिया मिर्जा से लेकर इन सेलेब्स ने अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को पदभार संभालने पर दी बधाई

By  
on  

जो बाइडेन ने बुधवार को अमेरिका के 46 वें राष्ट्रपति और कमला हैरिस ने पहली महिला उपराष्ट्रपति के तौर पर शपथ ली. डेमोक्रेटिक नेता बाइडन (78) को प्रधान न्यायाधीश जॉन रॉबर्ट्स ने कैपिटल बिल्डिंग के 'वेस्ट फ्रंट' में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी गई. इसी के साथ अमेरिका में बाइडेन युग की शुरुआत हो गई. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज बुश, बिल क्लिंटन और बराक ओबामा समारोह में मौजूद रहे. कड़ी सुरक्षा के बीच अमेरिका में ये समारोह हुआ.

वहीं बॉलीवुड कलाकार प्रियंका चोपड़ा जोनस, सुष्मिता सेन, दिया मिर्जा, स्वरा भास्कर समेकर कई कलातार ने जो बाइडेन और कमला हैरिस को शपथ लेने पर शुभकामनाएं दी है. 

Recommended Read: कंगना रनौत को मुंबई पुलिस ने जावेद अख्तर द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए मानहानि के मुकदमे में किया तलब

जो बाइडेन (Joe Biden) के शपथ समारोह में कम लोगों को आमंत्रित किया गया है और नेशनल गार्ड के 25,000 से अधिक जवान सुरक्षा में तैनात थे. डोनाल्ड ट्रंप, बाइडन के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हुए और अंतिम बार राष्ट्रपति के तौर पर व्हाइट हाउस से विदा लेते हुए विमान से फ्लोरिडा स्थित अपने स्थायी आवास 'मार-आ-लागो एस्टेट' के लिए रवाना हो गए थे. निवर्तमान उपराष्ट्रपति माइक पेंस समारोह में शामिल हुए हैं.

(Source: Instagram/ twitter)

Recommended

Loading...
Share