पैरेंट्स बनने के बाद पहली बार सामने पैपराजी के कैमरे में कैद हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

By  
on  

पैरेंट्स बनने के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहली बार पैपराजी के कैमरे में कैद हुए है. बेटी को जन्म देने के करीब 10 दिन बाद मुंबई में पहली बार एक्ट्रेस की पहली झलक देखने को मिली. अनुष्का और विराट दोनों आज मुंबई के बांद्रा में एक साथ नजर आएं. हालांकि कपल के साथ उनकी बेबी नजर नहीं आई. लगता है अभी फैंस को इसके लिए लम्बा इंतजार करना पड़ेगा.

तस्वीरों में अनुष्का शर्मा अब पहले की तरह ही दिखाई फिट दिख रही हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान भी एक्ट्रेस का ज्यादा वजन नहीं बढ़ा था. अनुष्का डेनिम में नज़र आईं तो वहीं विराट कोहली ब्लैक ड्रेस में थे. पैपराजी के सामने दोनों ने ही खुश होकर पोज दिया.

Recommended Read: विराट कोहली ने ट्विटर पर बदला अपना बायो लिखा- अ प्राउड हज्बंड ऐंड फादर'

 आपको बता दें कि हाल में ये कपल पैरेंट्स बना है. अनुष्का ने 11 जनवरी को बेटी को जन्म दिया था. बेटी के पैदा होने की खुशी विराट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जाहिर की थी. ये खुशखबरी देते हुए विराट कोहली सोशल मीडिया पर लिखा था कि, 'हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और शुभकामानओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं.' साथ ही विराट ने कहा था कि वो चाहेंगे कि उनकी निजता का ख्याल रखा जाए. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल ने अपनी बच्ची का नाम अनवी रखा है.

Recommended

Loading...
Share