14 साल बड़े राहुल देव के साथ रिलेशनशिप में होने पर मुग्धा गोडसे ने कहा- 'प्यार हो जाता है'

By  
on  

एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे, जो पिछले लम्बे समय से एक्टर राहुल देव के साथ रिलेशनशिप में हैं, ने उनके साथ अपने 14 साल के उम्र के अंतर के बारे में बात की है. एक्ट्रेस का कहना है कि उम्र सिर्फ संख्या है, और जब प्यार की बात आती है तो रिश्ते में यह बाधा नहीं डालती.

एक ऑनलाइन पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस कहती हैं, "प्यार शॉपिंग करना नहीं है कि मार्केट गए और हमने कहा हमें रेड बैग चाहिए. प्यार आपको हो जाता है. या यूं कहते तो आप प्यार में पड़ जाते हैं फिर कोई दूसरी बात मायने नहीं रखती."

(यह भी पढ़ें: क्या 'इश्क में मरजावां 2' एक्टर राहुल सुधीर को डेट कर रही हैं निया शर्मा ? जल्द करेंगी रिलेशनशिप ऑफिशियल )

राहुल और मुग्धा की मुलाकात 2013 में एक कॉमन फ्रेंड की शादी में हुई और इसके तुरंत बाद दोनों को प्यार हो गया. 2015 में, एक्ट्रेस ने पुष्टि की कि वे एक साथ हैं. राहुल ने पहले अपने बचपन की प्यारी रीना से शादी की थी, जिससे उनका एक बेटा सिद्धांत है. हालांकि, कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद 2009 में उनका निधन हो गया.

मुग्धा के बारे में बात करते हुए, राहुल ने पहले कहा था, "हमारे बीच अच्छी और खुशी की समग्र भावना है.  एक ही पेशे से आने पर, हम दोनों जानते हैं कि यह क्या होता है और एक दूसरे की सफलता के लिए प्रयास करते हैं और मदद करते हैं."

(Source: Zoom/HT Brunch)

Recommended

Loading...
Share