नताशा दलाल से शादी से पहले वरुण धवन ने अलीबाग में की बैचलर्स पार्टी, दोस्तों साथ जमकर किया डांस: रिपोर्ट्स

By  
on  

एक्टर वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से 24 जनवरी को अलीबाग के आलीशान द मैंशन हाउस में सात फेरे लेंगे. वहीं आज नताशा की मेहंदी सेरेमनी होगी. वहीं खबर है कि शुक्रवार की रात वरुण धवन ने अपने कुछ खास दोस्तों के साथ वेन्यू से 5 मिनट दूरी पर एक रिसॉर्ट में शानदार बैचलर पार्टी की है.  यह पार्टी सुबह तक चली है. इसमें वरुण धवन अपने दोस्तों के साथ जमकर डांस किया. बताया जा रहा है कि यह पार्टी देर रात तक चली थी और वरुण ने अपने दोस्तों के साथ खूब धमाल मचाया है. 

वहीं जिस रिजॉर्ट में मेहमान रुके हुए हैं वहां से भी म्यूजिक की खूब आवाज आ रही है. माना जा रहा है कि घर के लोग और मेहमान अपने डांस परफॉर्मेंस की रिहर्सल कर रहे हैं. शनिवार को संगीत होना है और इसमें कई लोग परफॉर्म कर सकते हैं. वरुण धवन की शादी अलीबाग के एक विला में हो रही है. इसमें शशांक खेतान, मनीष मल्होत्रा जैसे लोग पहुंच चुके हैं. वरुण धवन शुक्रवार की शाम अपने परिवार के साथ अलीबाग पहुंचे. नताशा दलाल का परिवार फेरी के जरिए अलीबाग पहुंच गया है.

वेडिंग वेन्यू के बाहर स्पॉट हुए वरुण धवन, पपराजी को पोज़ करते आये नजर

रिपोर्ट्स के अनुसार शादी के तुरंत बाद वरुण और नताशा हनीमून के लिए निकल जाएंगे. रिपोर्ट हैं कि वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के बाद तुर्की के खूबसूरत शहर इस्तांबुल में जाने वाले हैं. यहां ये कपल सिरागन पैलेस केम्पिंस्की होटल में रुकेंगे. बता दें कि ये दुनिया का सबसे खूबसूरत और आलीशान फाइव स्टार होटल माना जाता है. इतना ही नहीं, ये दुनिया के सबसे महंगे होटल्स की लिस्ट में भी शामिल हैं.

बता दें, कल सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा अलीबाग पहुंची थी. पीपिंगमून ने अपन रीडर्स को बताया था कि सलमान खान, सारा अली खान, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, जान्हवी कपूर-ख़ुशी कपूर, जैकी भगनानी, कैटरीना कैफ, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, रिया कपूर, हर्ष वर्धन कपूर और शशांक जैसी हस्तियां शादी में शामिल हो सकती है.
 

बता दें कि, वरुण धवन और नताशा दलाल पिछले वर्ष शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे टाल दिया गया था. हालांकि अब परिस्थियों में सुधार होने के बाद दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया हैं.

Recommended

Loading...
Share