सलमान खान स्टारर 'अंतिम' के सेट पर स्पॉट हुईं साउथ एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल, क्या फिल्म से करेंगी अपना बॉलीवुड डेब्यू ?

By  
on  

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' को लेकर चर्चाओं में हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ आयुष शर्मा भी लीड रोल में है. फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज कर दिया गया है. वहीं कोरोना के बाद फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है. वहीं अब खबर आ रही है कि इस फिल्म के लिए सलमान की हीरोइन का चुनाव कर लिया गया है. यह कोई और नहीं बल्कि साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल हैं.

जी हां खबर सामने आई है कि फिल्म में सलमान खान के अपोजिट साउथ फिल्मों की स्टार प्रज्ञा जैसवाल नजर आने वाली हैं. रअसल, बीते दिन सलमान खान को उनकी कार में एक खास जगह पर स्पॉट किया गया था. इस दौरान वो मोबाइल से कुछ तस्वीरें लेते दिख रहे थे. उसी दिन सलमान खान के साथ एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल भी स्पॉट हुईं थी. वो उस वक्त दूसरी कार में मौजूद थी. बता दें कि ये तस्वीरें सलमान खान की अपकमिंग फिल्म अंतिम की शूटिंग सेट से सामने आईं हैं. जहां वो अपनी इस फिल्म की शूटिंग के बाद स्पॉट हुए.

Recommended Read: इसाबेल कैफ और पुलकित सम्राट की 'सुस्वागतम खुशामदीद' से सामने आये फर्स्ट लुक की सलमान खान ने की जमकर तारीफ

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

वहीं एक लीडिंग वेबसाइट की खबरों के अनुसार, प्रज्ञा जैसवाल इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि प्रज्ञा पिछले कुछ दिनों से फिल्म ‘अंतिम’ की पूरी टीम के साथ चुपचाप शूटिंग कर रही थीं. वह महाबलेश्वर शेड्यूल का हिस्सा भी थीं. वह फिल्म में सलमान की लेडीलव का किरदार निभा रही हैं. वहीं खबर है कि टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना फिल्म में आयुष शर्मा के अपोजिट दिखेंगी. वहीं वरुण धवन भी स्पेशल अपीयरेंस में दिखेंगे. फिल्म के गणपति सॉन्ग में वरुण, सलमान और आयुष के साथ पैर थिरकाते हुए नजर आएंगे.

वहीं बता दें कि,  प्रज्ञा भले ही बॉलिवुड में सलमान के ऑपोजिट अब डेब्यू कर रही हों लेकिन साउथ की फिल्मों में वह एक जाना-पहचाना नाम हैं. प्रज्ञा ने 2014 में 'विराट्टू आई डेगा' से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट तेलुगू फिल्मों में काम किया है.
(Source: Pinvilla/Instagram)

Recommended

Loading...
Share