क्या एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन की वजह से टूटा इमरान खान और अवंतिका मलिक का रिश्ता ?

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर और आमिर खान के भांजे इमरान खान संग पत्नी अवंतिका मलिक की जोड़ी किसी जमाने में इंडस्ट्री की सबसे मजबूत जोड़ी मानी जाती थी. बाद में दोनों के अलग होने की खबरों ने सभी को शॉक कर दिया. अब दोनों अलग हो गए हैं. इस बात की घोषणा इन दोनों ने कुछ महीने पहले ही की थी. हालांकि कभी भी इस बात का खुलासा नहीं हुआ कि इन दोनों ने ये फैसला क्यों लिया. अवंतिका मलिक अक्सर सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब पोस्ट लिखती रहती हैं. कई रिपोर्ट्स में दोनों के अलग होने का कारण इमरान खान का करियर बताया गया है, लेकिन इसके साथ एक वजह और जुड़ी है. जी हां, इन दोनों के बीच अलगाव की वजह अभिनेता की जिंदगी में किसी नए शख्स की एंट्री है. इस महिला का नाम लेखा वाशिंगटन बताया जा रहा है.

एक लीडिंग वेबसाइट्स रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच दूरियां एक्ट्रेस लेखा वॉशिंगटन हैं. इमरान और लेखा पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. मालूम हो कि लेखा के पति पाब्लो चटर्जी, इमरान खान के बहुत अच्छे दोस्त हैं. अवंतिका मलिक के इमरान का घर छोड़ने के बाद एक्टर अपने फ्रेंड सर्कल में लेखा का परिचय करा रहे हैं.

Recommended Read: इमरान खान के एक्टिंग करियर को छोड़ने पर ससुर रंजीव मलिक ने कहा, 'मेरी बेटी चाहती थी कि वह अभिनय करे'


लेखा और पाब्लो चटर्जी के बीच भी दूरियां आ गई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ही परिवारों के बीच टेंशन का माहौल है. इमरान खान ने लेखा के घर के पास किराए पर फ्लैट लिया है. पड़ोसियों का कहना है कि लेखा अजीब समय पर इमरान से मिलने आती हैं. यह बिल्डिंग पाली हिल के पास है बता दें कि पाली हिल में इमरान खान का अपना घर भी है. इमरान खान इस समय डिवोर्स का इंतजार कर रहे हैं, जिसके बाद वह अपने नए रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात कर सकते हैं.


बता दें कि इससे पहले अवंतिका अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी अपने दुख को बयां कर चुकी हैं. उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था कि, 'मैं हील कर रही हूं. स्मोकिंग-ड्रिंकिंग में डूबने के बजाए, खाने-सोने और परेशान होने के बजाए और परिस्थिति से भागने के बजाए उसका सामना कीजिए. हीलिंग फीलिंग से ही संभव है.'
(Source: Bollywood Hungama)

Recommended

Loading...
Share