Varusha Ki Shaadi: शुरू हुई वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की रस्में

By  
on  

आखिरकार वह दिन आ गया है जब बॉलीवुड के हार्टथ्रोब वरुण धवन अपने बचपन की प्रेमिका नटाल दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे. पीपिंगमून अपने पाठकों को सूचित करने वाला पहला था कि एक्टर की 24 जनवरी को अलीबाग में नताशा से शादी होगी.

नई रिपोर्ट्स के अनुसार, वरुण और नताशा की शादी की रस्मे शुरू हो गई हैं. जैसा कि हमारे द्वारा पहले बताया गया था, वरुण सनसेट वेडिंग करने वाले हैं. उसपर मोहर लगाते हुए रिपोर्ट्स भी वही बात रही हैं. ऐसा कहा जाता है कि समारोह शाम लगभग 6 बजे शुरू हुईं और रात तक जारी रहेंगी. 

(यह भी पढ़ें: वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी Update: फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा वेडिंग वेन्यू के बाहर ब्लैक और गोल्डन कुर्ते में आये नजर)

'हैशटैग वरुशा' की शादी पांच दिवसीय उत्सव है. 22 जनवरी से शुरू हुए इस उत्सव का समापन 26 जनवरी को मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए रखे गए एक रिसेप्शन के साथ होगा. सूत्र बताते हैं कि दुल्हन नताशा खुद अपनी शादी की ऑउटफिट डिजाइन की है. नताशा एक फैशन डिजाइनर हैं, जिन्होंने यूएस से अपना ग्रेजुएशन किया है और मुंबई वापस अपना  लेबल शुरू करने के लिए आईं. जबकि डी-डे के लिए वरुण का आउटफिट कुणाल रावल डिज़ाइन किया है.

Recommended

Loading...
Share