Video: नताशा दलाल को देख उत्साहित पपराजी ने कहा 'भाभी जी', वरुण धवन ने रिएक्ट करते हुए कहा- 'आराम से, डर जाएगी बेचारी'

By  
on  

जिस पल का सभी वरुण धवन के फैंस इंतजार कर रहे थे, वह आखिरकार आ गया है. जी हां, वरुण और नताशा दलाल शादी के बंधन में बंध हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं.  अपने इंस्टाग्राम पर पहली तस्वीरें साझा करने के बाद, वरुण ने अपनी दुल्हनिया नताशा के साथ पपराज़ी के सामने भी पोज किया. 

वाइट एंड गोल्ड में ट्विनिंग करती वरुण और नताशा की जोड़ी कैमरे के सामने पोज कर बेहद खूबसूरत लग रही है. नताशा अपने गोल्ड लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं, वहीं वरुण भी गोल्डन शेरवानी में खूब जंच रहे हैं. जब वरुण और नताशा के लिए पोज कर रहे थे, तब पेप्स उन्हें अपनी तरफ देख पोज करने के लिए हर तरफ से आवाज लगा रहे थे. ऐसे में अपनी दुल्हनियां का ध्यान रखते हुए वरुण ने मजाक करते हुए कहा, "आराम से, डर जाएगी बेचारी." इसके तुरंत बाद दोनों को खुलकर हंसते हुए देखा गया. नताशा को भाभी कहने पर शरमाते हुए भी देखा गया.

(यह भी पढ़ें: शादी के बाद मीडिया से मिलने पहुंची वरुण धवन और नताशा दलाल की नईनवेली जोड़ी, देखें तस्वीरें)

'हैशटैग वरुशा' की शादी पांच दिवसीय उत्सव है. 22 जनवरी से शुरू हुए इस उत्सव का समापन 26 जनवरी को मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए रखे गए एक रिसेप्शन के साथ होगा. सूत्र बताते हैं कि दुल्हन नताशा खुद अपनी शादी की ऑउटफिट डिजाइन की है. नताशा एक फैशन डिजाइनर हैं, जिन्होंने यूएस से अपना ग्रेजुएशन किया है और मुंबई वापस अपना  लेबल शुरू करने के लिए आईं. जबकि डी-डे के लिए वरुण का आउटफिट कुणाल रावल डिज़ाइन किया है.

वरुण और नताशा पिछले दस सालों से डेट कर रहे हैं. इस जोड़े को अप्रैल 2020 में थाईलैंड में शादी करनी थी, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण उनकी शादी को स्थगित कर दिया गया था. हालांकि, उनके जीवन की इस नई शुरुआत के लिए हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं.

(Source: Viral Bhayani) 

Recommended

Loading...
Share