26 जनवरी को दिल्ली में हुए किसान आंदोलन पर दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा जोनस पर भड़की कंगना रनौत, कहा- आज पूरा देश हमपर हंस रहा है'

By  
on  

एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है जब देश के किसान सरकार के खिलाफ अपने हक़ के लिए लड़ रहे है. 26 जनवरी को किसानों ने दिल्ली में शांतिपूर्ण टैक्टर प्रदर्शन का वादा किया था. हजारों की तादाद में किसान टैक्टरों पर रैली करते हुए लाल किले के परिसर पहुंचे और दिल्ली में कुछ जगहों पर हिंसापूर्ण प्रदर्शन भी किये. 

 राजधानी में पुलिस और प्रदर्शनकारी किसानों के बीच हिंसक झड़पों की क्लिप और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, बॉलीवुड हस्तियों ने इस पर प्रतिक्रिया दी. अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा जोनस और दिलजीत दोसांझ पर चुटकी ली. लाल किले पर झंडा लगाते हुए एक आंदोलनकारी किसान की तस्वीर साझा करते हुए कंगना ने लिखा कि यह घटना वैश्विक मंच पर राष्ट्र का मजाक बनाती है.

कंगना ने लिखा- दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा इसे एक्सप्लेन करने की जरुरत है. आज पूरी दुनिया हमारे ऊपर हंस रही है. ये ही चाहिए था न तुम लोगों को. बधाई हो.

 

इसके अलावा कंगना ने ट्वीट किया- झंड बनकर रह गए हैं, अनपढ़ गंवार मोहल्लों में किसी के घर शादी या कोई अच्छा त्योहार आए तो जलने वाले ताऊ/चाचा/चाची कपड़े धोना या बच्चों को आंगन में शौच करवाना या खटिया लगाके बीच आंगन में शराब पीकर नंगे हो कर सो जाना, वही हाल हो गया है इस गंवार देश का. शर्म कर लो आज #RepublicDay.

बता दें, पिछले कुछ हफ़्तों से कंगना और दिलजीत के बीच सोशल मीडिया पर एक जंग छिड़ी हुयी है. कंगना ने कई बार प्रियंका पर भी कमेंट किये लेकिन उन्होंने कभी रिप्लाई नहीं किया. 
 

Recommended

Loading...
Share